Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से निकलते ही दुश्मन बने नील और आयशा! इंस्टाग्राम पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin Neil Bhatt Ayesha Singh Unfollows Each Other: टीवी के धमाकेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' से निकलने के बाद मानो नील भट्ट और आयशा सिंह के बीच भी दरार पड़ गई है। दोनों ने एक-दूजे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

आयशा सिंह और नील भट्ट ने किया एक-दूजे को अनफॉलो

आयशा सिंह और नील भट्ट ने किया एक-दूजे को अनफॉलो

Neil Bhatt Ayesha Singh Unfollows Each Other: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin) के सई और विराट यानी आयशा सिंह और नील भट्ट की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। शो में दोनों की केमिस्ट्री इस कदर लोगों को पसंद आ गई थी कि वे असल जिंदगी में भी नील भट्ट और आयशा सिंह (Ayesha singh) को साथ देखना चाहते थे। लेकिन असल जिंदगी में नील और आयशा के बीच दरारें बढ़ रही थीं। वहीं शो से निकलने के बाद अब नील भट्ट और आयशा सिंह ने एक-दूजे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो तक कर दिया है।
बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' के शुरुआती दिनों में आयशा सिंह (Ayesha singh) को अक्सर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ फोटोज क्लिक कराते और मस्ती करते देखा जाता था। लेकिन कुछ वक्त के बाद ही आयशा सिंह, नील और ऐश्वर्या से जुदा-जुदा रहने लगीं। लोगों ने तीनों के बीच मौजूद कोल्डवॉर को भी भांपने की कोशिश की। 'गुम है किसी के प्यार में' से निकलने के बाद पहले आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था। वहीं हाल ही में नील और आयशा सिंह ने भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।
आयशा सिंह और नील भट्ट के इस कदम से लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ आयशा सिंह के रिश्ते में वाकई खटपट मची हुई थी। हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' से निकलने के बाद आयशा सिंह से सवाल किया गया था कि क्या वह दोबारा नील भट्ट संग काम करना पसंद करेंगी? इसपर आयशा ने कहा था, "अगर प्रोजेक्ट अच्छा रहे तो वह जरूर काम करेंगी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited