Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और अजय की शुरू होगी नई लवस्टोरी, मुंह ताकता रह जाएगा विराट!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Spoiler: सीरियल के ट्रैक में भवानी इस विकास से बहुत खुश है क्योंकि वह चाहती थी कि ऐसा ही हो। दूसरी ओर बेचारी पत्रलेखा गुस्से और ईर्ष्या में आग बबूला हो जाएगी। गुम है किसी के प्यार में अब कहानी सई के जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश के इर्द-गिर्द घूमेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler twist: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। ऐसा लगता है कि महिला दिवस के अवसर पर स्कूल में प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसमें बच्चों को अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर अपनी मां को ढूंढना होगा। यह खेल गुम है किसी के प्यार में सीरियल में दिलचस्प हो जाएगा, क्योंकि सई और पत्रलेखा दोनों अपने बच्चों के साथ प्रतियोगिता में खड़ी हैं। अब विनू, भवानी को खुश करने के लिए सई की ओर चल देगा। भवानी, सई और विनू के जीवन में आ रहीं नजदीकियों से खुश है। आखिर में विनू, सई को अपनी असली मां की तरह गले लगाता है और गेम जीत जाता है।
सीरियल के ट्रैक में भवानी इस विकास से बहुत खुश है क्योंकि वह चाहती थी कि ऐसा ही हो। दूसरी ओर बेचारी पत्रलेखा गुस्से और ईर्ष्या में आग बबूला हो जाएगी। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। गुम है किसी के प्यार में अब कहानी सई के जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश के इर्द-गिर्द घूमेगी। पहले देखा गया था कि भवानी, विराट और सई को एक करने के लिए अडिग है क्योंकि उसे एहसास होगा कि विराट, पाखी के साथ अपनी शादी से खुश नहीं है। हालांकि सई अपना स्टैंड बहुत स्पष्ट कर देंगी कि वह अपने स्वार्थ के लिए कभी किसी की शादी नहीं तोड़ेंगी। यह शो का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट होने जा रहा है क्योंकि सई की जिंदगी में एक नया शख्स एंट्री लेगा।
जी हां, सई को अजय कुंबले नाम के गुंडे से मिलते हुए देखा जाएगा। जो कि बाद में सई की ओर आकर्षित हो जाएगा। हालांकि रिश्ते की शुरुआत नफरत और गुस्से से होगी लेकिन जल्द ही दोनों एक हो जाएंगे। आगे ये नया गठबंधन भवानी को अच्छा नहीं लगेगा, क्योंकि वह चाहती है कि सई, विराट के साथ एक हो जाए। क्या सई अपने भविष्य के लिए सही फैसला ले पाएगी या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited