Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी को तलाक के पेपर थमाएगी भवानी, विराट और सई इस होली होंगे एक

ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming twist Latest Spoiler: गुम है किसी के प्यार में अब विराट की करीबी भवानी तलाक के कागजात बनवाएगी। भवानी ने पाखी के खिलाफ साजिश रची है। यह गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने जा रहा है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Episode latest Track Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल भवानी के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जो पाखी को विराट के जीवन से हटाने की कोशिश कर रही है। यह पहले देखा गया था कि भवानी देखेगी कि विराट अभी भी साईं से प्यार करता है और पाखी के साथ अपनी शादी से खुश नहीं है। वह विराट की आंखों में आंसू नहीं देख पाएंगी, क्योंकि वह अपने जीवन में बहुत अकेला है। इसीलिए आश्चर्यजनक रूप से भवानी, विराट और सई को एक बार फिर करीब लाने की योजना बना रही है ताकि वे एक हो सकें। भवानी, पाखी को उनके जीवन से हटाने की योजना बनाएगी और इसलिए अब तलाक का ट्रैक आएगा।
गुम है किसी के प्यार में अब भवानी तलाक के कागजात बनवाएगी। भवानी ने पाखी के खिलाफ साजिश रची है। यह शो का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने जा रहा है क्योंकि पाखी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि भवानी उसके पीठ पीछे ऐसा कुछ कर देगी। क्या पाखी, भवानी को बहुत देर होने से पहले रोक पाएगी?
गुम है किसी के प्यार में विराट, सई और पाखी एक साथ होली मनाने वाले हैं। ऐसा लगता है कि विराट अब अपनी भावनाओं के नियंत्रण में नहीं है क्योंकि वह हर समय केवल सई के बारे में सोच रहा है। विराट, पाखी को नजरअंदाज करते हुए दिखेगा, जबकि पाखी उसका अटेंशन पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है।
होली के उत्सव के दौरान पाखी उत्साहित होगी क्योंकि उसे लगेगा कि विराट पहले उसे रंग लगाएगा, लेकिन इसके बजाय वह सई को रंग लगाएगा। इससे पाखी उदास हो जाएगी क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि विराट इस तरह उससे दूर रहेगा। विराट, पाखी के बारे में नहीं सोच रहा है उसका ध्यान केवल अपने बच्चों और सई पर है।क्या पाखी इन बाधाओं से लड़ पाएगी और अपनी शादी बचा पाएगी? क्या विराट अपनी गलती समझ पाएंगा या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited