Ghum hai kisikey pyaar meiin: सई की सासू मां भवानी ने रची नई कहानी, पाखी और विराट का होगा सेपरेशन!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert Big Twist Latest: गुम है किसी के प्यार में पूरा चव्हाण परिवार और भवानी भी हमेशा की तरह सई के खिलाफ थी। लेकिन अब हालात बदल गए हैं। सई की रिश्ते में सास लगने वालीं भवानी के दिल में अपनी बहू के लिए प्यार आने लगा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
GHKKPM Episode Track : टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। ऐसा लगता है कि विराट और सई काफी खुश हैं क्योंकि वे करीब आ गए हैं। विराट हमेशा एक अच्छा जीवन चाहता था। वो हमेशा से सई और सावी के साथ रहना चाहता था लेकिन पाखी ने हमेशा परेशानी खड़ी की। यहां तक कि पूरा चव्हाण परिवार और भवानी भी हमेशा की तरह सई के खिलाफ थी। लेकिन अब हालात बदल गए हैं। सई की रिश्ते में सास लगने वालीं भवानी के दिल में अपनी बहू के लिए प्यार आने लगा है।
शो में देखा गया है कि सई उस घर से बाहर रहने का फैसला करती है जहां विराट को बार-बार उससे मिलने का मौका मिलता है। विराट और सई खुश हैं क्योंकि मोदक और मिर्ची फिर से अपने खूबसूरत अतीत को याद करते हैं। इसके अलावा विराट, मोदक और मिर्ची का वही पुराना खेल शुरू करता है जिसमें सई उनके बीच बिताए खूबसूरत पलों को याद करती है। विराट और सई का यह लिव इन खूबसूरत बन रहा लेकिन पत्रलेखा जल रही है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूम रही है कि कैसे सई अपनी योजनाओं को अंजाम देने और विनू के दिल से नफरत को मिटाने के लिए आउटहाउस में शिफ्ट हो जाती है। पाखी इसके खिलाफ है लेकिन भवानी उसे वचन देती है कि सई, विनू को उनसे दूर नहीं ले जाएगी। हालांकि इसके पीछे की वास्तविकता यह है कि वह वास्तव में बहुत जल्द सई और सावी को चव्हाण निवास में वापस ला रही है। जी हां, भवानी चाहती है कि विराट और सई का खुशहाल परिवार विनू और सावी के साथ पूरा हो। जहां भवानी सुनिश्चित कर रही है कि सई, विराट को माफ कर दे।
यहां कहानी में मोड़ तब आता है जब वह बार-बार भवानी, विराट को उसके लिए रात का खाना खाने और उसकी देखभाल करने के लिए मजबूर करती है। भवानी को विराट और सई को फिर से मिलाने का एक नया तरीका मिला है। कपल के बीच धीरे-धीरे पैच अप होने लगा है। इसलिए, यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि कैसे जल्द ही कपल एक खुशहाल परिवार के रूप में सामंजस्य बिठाएंगे। साथ ही कैसे पाखी को विराट से सेपरेट होना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited