Bigg Boss OTT 2: 'गुम हैं किसी के प्यार हैं' फेम एक्ट्रेस आयशा सिंह की चमकी किस्मत, ऑफर हुआ बड़ा शो?

Ayesha Singh in Bigg Boss OTT 2: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह अब जल्द ही फेमस शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' को अलविदा कहने वाली हैं , जिसके बाद अब खबर सामने आ रही है कि वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं।

salman khan and ayesha singh in bigg boss ott 2

salman khan and ayesha singh in bigg boss ott 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं आयशा सिंह।
  • आयशा जल्द ही गुम हैं किसी के प्यार को अलविदा कहने वाली हैं।
  • इस बार बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं।
Ayesha Singh in Bigg Boss OTT 2: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) अब जल्द ही फेमस शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को अलविदा कहने वाली हैं, बताया जा रहा है कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है, जिस वजह से एक्ट्रेस ने खुद को शो से अलग करने का फैसला कर लिया है। हालांकि आयशा सिंह के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। अब खबर सामने आ रही है कि वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 2) के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आयशा को बिग बॉस ओटीटी 2 ऑफर किया गया है। हालांकि इसको लेकर आयशा सिंह की तरह से कोई जानकारी फिलहाल प्राप्त नहीं हुई है।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी आयशा सिंह?

'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस आयशा सिंह को सलमान खान का बड़ा शो ऑफर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' में अब 20 साल का लीप लेकर आने वाला है। जिस वजह से सभी किरदारों की उम्र भी बढ़ाई जाएगी। जिसके बाद आयशा सिंह ने शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

ऐश्वर्या शर्मा भी हुईं बाहर

कुछ समय पहले 'गुम हैं किसी के प्यार में' टीवी सीरियल में पाखी का किरदार निभानें वालीं ऐश्वर्या शर्मा ने भी शो को अलविदा कह दिया है, अब वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि नील भट्ट भी शो को अलविदा कह सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited