GHKKPM Spoiler Alert: विराट बनेगा क्रिमनल, सई पर तानेगा बंदूक

GHKKPM full Episode Spoiler And twist: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में विराट को भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा जाएगा। पहले यह देखा गया था कि सई, विराट के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करेगी और यह स्पष्ट कर देगी कि वह उसमें दिलचस्पी नहीं रखती है।

Ghum hai kisi ke pyaar mein TV show

Ghum hai kisi ke pyaar mein TV show

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ghum hai kisikey pyaar meiin Twist: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में सई के विराट से डरने के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है। ऐसा लगता है कि विराट पागल हो गया है और सही स्टैंड नहीं ले पा रहा है। वह सही और गलत के बीच अंतर करने की शक्ति खो रहा है और इसलिए उसे सई को सबक सिखाते हुए दिखाया जाएगा। सई, विराट के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी और उसके कारण उसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विराट को एक अपराधी की तरह देखा जाएगा और इससे परिवार के सदस्य का दिल टूट जाएगा।
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई, विराट की स्थिति के लिए दुखी महसूस करेगी लेकिन उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा था क्योंकि उसे विराट द्वारा धमकी दी गई थी। सई को विराट और उसके पागलपन से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए विकल्पों की तलाश करते हुए देखा जाएगा। सत्या अब सई के सपोर्ट सिस्टम में बदल जाएगा। सत्या, सई का समर्थन करती नजर आएंगी और इस मुद्दे को हल करने के लिए एक योजना के साथ आएगी। क्या विराट और सई एक-दूसरे को समझ पाएंगे? क्या सत्या, सई को इस समस्या से बाहर निकालने में मदद कर पाएगा?
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में विराट को भावनात्मक रूप से टूटते हुए देखा जाएगा। पहले यह देखा गया था कि सई, विराट के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करेगी और यह स्पष्ट कर देगी कि वह उसमें दिलचस्पी नहीं रखती है। विराट के दिमाग पर इसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि वह सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पाता है और सई के पीछे पागल हो जाता है। सई अपनी बेटी सावी के साथ चव्हाण निवास छोड़ देंगी।
अब विराट पागल हो जाएगा और वह उन्हें हर जगह खोजना शुरू कर देगा। विराट, सई और सत्या को एक साथ देखेगा और अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर पाएगा। वह अपनी रिवॉल्वर निकालेगा और सई, सत्या को सदमे की स्थिति में छोड़कर उनकी ओर इशारा करेगा। सई को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि एक आदमी जिससे वह बहुत प्यार करती थी, उसके साथ ऐसा कर रहा है। क्या सई अपना फैसला बदल पाएगी और विराट को स्वीकार कर पाएगी? क्या विराट को अपनी गलती का अहसास होगा?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited