GHKKPM Spoiler: विनायक का होगा एक्सीडेंट, बीच में रुकेगी सई-सत्या की शादी

Ghum hai kisikey pyaar meiin Serial Upcoming Twist and Spoiler: गुम है किसी के प्यार में ऐसा लगता है कि सई ने चव्हाण निवास छोड़ दिया है और विराट, पाखी के परिवार से बाहर निकलने का संकेत दिया। आगे यह देखा गया है कि सई डीआईजी को फोन करती है।

Ghum hai kisi ke pyaar me TV show

Ghum hai kisi ke pyaar me TV show

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
GHKKPM TV Serial Spoiler: टीवी धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में खूब सारा ड्रामा दिखाया जाएगा। अब चव्हाण निवास में सई के साथ अधिक गहन ड्रामा देखने को मिलेगा। चल रही कहानी के अनुसार, यह देखा गया है कि कैसे विराट और सई आपस में भिड़ जाते हैं क्योंकि सई उसके साथ कोई रिश्ता नहीं चाहती है लेकिन वह किसी भी कीमत पर उसके साथ रहने के लिए अडिग है। विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया है, जिससे सई अंदर तक हिल गई है। हालांकि, सई हार मानने को तैयार नहीं है और इस तरह वह सावी के साथ बालकनी से भाग जाती है।
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में सई जल्द ही विराट को अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए मजबूर करने के लिए सत्या से शादी करने का फैसला करती है लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि विनू का एक बड़ा एक्सीडेंट हो जाएगा। वीनू का भी आगे एक्सीडेंट होने वाला है और वह भी सत्या और सई की शादी से ठीक पहले। क्या सई अपनी जिंदगी में आगे बढ़ पाएगी या उसे अपने बेटे के लिए वापस लौटना होगा? इस बार कैसे बिगड़ेंगे हालात?
गुम है किसी के प्यार में ऐसा लगता है कि सई ने चव्हाण निवास छोड़ दिया है और विराट, पाखी के परिवार से बाहर निकलने का संकेत दिया। आगे यह देखा गया है कि सई डीआईजी को फोन करती है और विराट को उसे खोजने के लिए अपनी शक्तियों का उपयोग नहीं करने देने के लिए उसकी मदद लेती है। विराट, सई का पता लगाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन सब व्यर्थ है।
विराट, सई को अपने जीवन में वापस चाहता है। अब विनायक एक घातक दुर्घटना का शिकार हो जाता है और इसके कारण विनायक के जीवन में फिर से विकलांगता आ जाती है। सई के इलाज से ही विनायक ठीक होना चाहता है। विनायक चाहता है कि सई उसका इलाज करे। सई को इस बारे में जानने के बाद घर वापस आना पड़ेगा। क्या सई एक बार फिर विराट और पाखी के लिए मुसीबत खड़ी कर देगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited