GHKKPM Spoiler: विनायक के लिए खून का घूंट पिएगी सई, विराट-पाखी को करेगी एक

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में की कहानी विनायक के फिर से चलने में सक्षम नहीं होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। विनायक को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी ही आंखों के सामने उनका परिवार टूट रहा है।

ghum hai kisikey pyaar meiin

ghum hai kisikey pyaar meiin

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler: टीवी धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में आगामी एपिसोड की कहानी एक बड़े मोड़ के लिए तैयार है। हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। चल रही कहानी के अनुसार यह देखा जा रहा है कि विराट कैसे किसी भी कीमत पर सई के साथ रहने की जिद पर अड़ा हुआ है और जिसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है। सई के लिए विराट का ऐसा पागल प्यार, अनजाने में पाखी को आहत कर रहा है और विनू यह सब लंबे समय तक सहन नहीं कर सकता। इस प्रकार, जब सई उससे मिलने आती है, तो वह अनुरोध करता है और उसके माता-पिता को फिर से मिलाने में मदद करे।
अब गुम है किसी के प्यार में इस तरह सई उसे वचन देती है कि वह विराट और पाखी की गलतफहमियों को दूर कर देगी। दुर्भाग्य से, अंत में यह पता चलता है कि सई के विराट को छोड़ने का फैसला करने के पीछे विनू ही असली कारण था। इस तरह विराट और सई अलग होंगे। कहानी में आगे बढ़ते हुए, सई ने विराट से नफरत करने के लिए सत्या से शादी करने का फैसला किया है। जब सई, विनू के लिए यह सब कर रही है, तो क्या विराट और सई सच में अलग हो जाएंगे?
गुम है किसी के प्यार में की कहानी विनायक के फिर से चलने में सक्षम नहीं होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। विनायक को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी ही आंखों के सामने उनका परिवार टूट रहा है। वह अपने परिवार को टूटते हुए नहीं देख पा रहा है और इसलिए उसके घुटने कमजोर और नाजुक हो जाएंगे। यह शो का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने जा रहा है क्योंकि विनायक मानसिक रूप से परेशान नजर आएगा और इसलिए वह शारीरिक रूप से कमजोर हो जाएगा। वह सई को देखेगा और उससे अपने परिवार की मदद करने के लिए कहेगा।
विनायक बताएगा कि कैसे विराट और पाखी लड़ रहे थे और विराट ने पाखी को धक्का दिया और उसे खून बहने लगा। सई को विश्वास नहीं हो रहा है कि विराट उसके पीछे पागल हो रहा है और उसके परिवार की शांति को नष्ट कर रहा है। विनायक चिंतित हो रहा है क्योंकि वह यह नहीं देख सकता कि विराट अपने परिवार के साथ क्या कर रहा है। क्या सई, विनायक की मदद कर पाएंगी?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited