GHKKPM Spoiler: सई और सत्या के 2 दिल मिल रहे हैं मगर विराट से छुपके-छुपके, इधर महक की होगी एंट्री!

ghum hai kisikey pyaar meiin Latest Upcoming Twist: अब कहानी में एक नई दोस्ती और नई लव स्टोरी की शुरुआत होती नजर आएगी। लेकिन अभी तक विराट को इस दोस्ती की भनक नहीं है क्योंकि वो सई को किसी के भी साथ नहीं देख सकता है। वहीं पाखी इसका सबसे पहले पता लगाने वाली है।

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 21 march 2023

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 21 march 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler Alerts: लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा लेकर आएगा। ऐसा लगता है कि सई अपने साथ काम करने वाली नर्स को सस्पेंड करने वाली थी जब उसने सई को पूरी कहानी बताई। नर्स बताती है कि कैसे उसका बेटा घायल हो गया था और डॉ. सत्या बेटे का इलाज करने के लिए उसके घर जाते है। सई एक सिंगल मदर हैं और इसलिए डॉ. सत्या सच्चाई जानने के बाद हर समय उनकी मदद करते हैं। अब एपिसोड में सई और सत्या के बीच कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिलेंगे।
सई और सत्या करेंगे एक नई शुरुआत
डॉ. सत्या का सच जानने के बाद सई दोषी महसूस करती है, क्योंकि वह हमेशा उसे गलत व्यक्ति मानती है। इस तरह सई आगे बढ़ती है और डॉ. सत्या से मिलती है और सभी गलतफहमी के लिए माफी मांगती है। अब इस एक माफी से सत्या और सई के बीच की केमेस्ट्री पूरी तरह से बदलने वाली है। क्योंकि सत्या और सई एक-दूसरे के सेकंड चांस देने वाले हैं।
जी हां, अब कहानी में एक नई दोस्ती और नई लव स्टोरी की शुरुआत होती नजर आएगी। यहां तक कि आगे चलकर हॉस्पिटल में ही सई और सत्या के 2 दिल धीमे-धीमे मिलने वाले हैं। लेकिन अभी तक विराट को इस दोस्ती की भनक नहीं है क्योंकि वो सई को किसी के भी साथ नहीं देख सकता है। ऐसे में पाखी को सबसे पहले इन दोनों के बारे में पता चलने वाला है। पाखी आगे चलकर इस मौके का फायदा उठाती नजर आएगी। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैन्स को सई और सत्या की नई कहानी कैसी लगती है।
गुम है किसी के प्यार में ऐसा लगता है कि अंबाबाई चाहती हैं कि सत्या अपने जीवन में जल्द से जल्द शादी कर ले। अंबाबाई, सत्या की शादी तय करना चाहती हैं। लेकिन सत्या जीवन में अकेला रहना चाहता है क्योंकि वह अपने पिछले प्यार महक को याद करता है। सत्या, महक से बहुत प्यार करता था और महक भी उससे प्यार करती थी। महक को सत्या से उनकी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited