GHKKPM Spoiler: चव्हाण परिवार का वारिस निकला सत्या, रिश्ते में लगता है विराट का भाई

ghum hai kisikey pyaar meiin Latest upcoming twist: टीवी सीरियल में सई को जल्द ही इस सच्चाई का पता चल जाएगा और अब वह सत्या के अधिकार के लिए लड़ेगी। सई, सत्या को वही सम्मान दिलाने की मांग करती नजर आएंगी, जो परिवार के बाकी बच्चों को दिया जाता है।

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 4 april 2023

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 4 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Spoiler: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। जबसे सीरियल में डॉक्टर सत्या की एंट्री हुई कहानी और भी मजेदार होती जा रही है। अब कहानी सत्या की असली पहचान के इर्द-गिर्द घूमने वाली है, जो कि जल्द सबके सामने आ रही है। यह पहले देखा गया था कि सत्या के पिता का नाम ज्ञात नहीं है क्योंकि उसकी मां एक डांसर थी और वह उसका नाजायज बेटा था। अब अम्माजी, सत्या के सामने उसकी पहचान का बड़ा खुलासा करेंगी। वो बताएगी कि सत्या किसी और का नहीं बल्कि वह नागेश्वर चव्हाण का नाजायज बेटा है। इसी के साथ शो में जल्द ही एक चौंकाने वाला मोड़ देखने को मिलेगा।
जी हां, गुम है किसी के प्यार में टीवी शो का यह सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट होने जा रहा है, क्योंकि नागेश्वर चव्हाण को परिवार के सामने बहुत ही सकारात्मक रूप में चित्रित किया गया है। लेकिन अब सबसे बड़ा काला सच सामने आने वाला है। भवानी, नागेश्वर चव्हाण के बेटे के अपनी शादी से बाहर पैदा होने के बारे में जानती है, लेकिन उसने चुप रहना चुना था क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि कोई उसके चरित्र पर उंगली उठाए। कहानी में अब भवानी को सत्या के खिलाफ जाते हुए देखा जाएगा।
टीवी सीरियल में सई को जल्द ही इस सच्चाई का पता चल जाएगा और अब वह सत्या के अधिकार के लिए लड़ेगी। सई, सत्या को वही सम्मान दिलाने की मांग करती नजर आएंगी, जो परिवार के बाकी बच्चों को दिया जाता है। क्या भवानी, सत्या को घर के बेटे के रूप में स्वीकार कर पाएंगी?
भवानी नहीं चाहती कि कोई उनके पति और परिवार का नाम खराब करे। सई को जल्द ही पता चल जाएगा कि अम्माजी ने किस सीक्रेट को सबसे दूर रखा है। अब एकबार फिर से सई चव्हाण निवास में रहने वाले सभी लोगों के खिलाफ जाएगी। सिर्फ सत्या के अधिकार के लिए सई सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती नजर आएगी। सई, सत्या की आंखों में दर्द देखेगी क्योंकि उसके पिता की अनुपस्थिति के कारण ही उसकी लवर ने आत्महत्या कर ली थी। क्या सई, सत्या को न्याय दिला पाएगी?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited