GHKKPM Spoiler: विराट की होगी मौत? सई के सामने विधवा हो जाएगी पाखी!

ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming twist: सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाएगा। ऐसा लगता है कि विराट हारता नहीं है और आतंक से लड़ता है। जहां सई बेचैन हो जाती है और उसे विराट के खतरे में होने का संकेत मिल जाता है।

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 8 april 2023

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 8 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
GHKKPM spoiler alert: गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) चल रही कहानी के अनुसार, यह देखा गया है कि कैसे विराट, सई को प्रपोज करने और उसके साथ एक नई शुरुआत करने के लिए डेट की व्यवस्था करता है। विराट की योजना काम नहीं करती, क्योंकि उसे एक घातक मिशन को संभालने के लिए एक आपातकालीन कॉल आता है जिसमें कुछ खतरनाक नक्सली शहर में प्रवेश करते हैं। अब गुम है किसी के प्यार में(GHKKPM) विराट को सई को छोड़कर मिशन के लिए जाना पड़ेगा। कहानी में आगे बढ़ते हुए, यहां आप देखेंगे कि विराट, सई की तस्वीर को देख रहा है और मिशन से वापस आने के बाद उसे प्रपोज करना चाहता है। हालांकि, क्या उसकी इच्छा पूरी होगी?
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट एक बड़ा कदम उठाएगा। अगले ट्रैक में, विराट मिशन को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए एक बड़ा कदम उठाने वाला है। क्या विराट वापसी कर पाएगा और मौत के इस मिशन से बच पाएगा? क्योंकि आगे कहानी में विराट की जान के खतरा होने वाला है। आगे कहानी शो में पेचीदा होने वाली है।
सीरियल गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाएगा। ऐसा लगता है कि विराट हारता नहीं है और आतंक से लड़ता है। जहां सई बेचैन हो जाती है और उसे विराट के खतरे में होने का संकेत मिल जाता है। सई, विराट को देखने के लिए लोकेशन पर पहुंचती है क्योंकि उसे उस पर खतरा महसूस होता है। विराट को गोली लग जाती है जब सई वहां पहुंचती है और वो विराट को चिल्लाती है। सई उसे अस्पताल ले जाती है और उसका इलाज शुरू करती है, जहां विराट जानता है कि उसकी मृत्यु हो सकती है।
विराट अपनी इच्छाओं को रखता है और कुबूल करता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। विराट आखिरकार सई से अपने प्यार का इजहार कर पत्रलेखा को चौंका देगा। विराट ने सई को उसके लिए अपने प्यार और उसके साथ शादी के पुनर्मिलन के बारे में बताया है। बेचारी सई को नहीं पता कि क्या करना है और दूसरी तरफ पाखी फोन पर सई के लिए विराट का कनफेशन सुन लेती है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited