Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: Sai की दूसरी शादी को नहीं मिलेगा सम्मान, विराट भी करेगा नफरत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: अब गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि नील भट्ट उर्फ विराट आखिरकार सई के सामने अपनी फीलिंग्स कुबूल करेगा। हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि सई का जवाब क्या होता है- वह विराट के प्रस्ताव को स्वीकार करती है या नहीं...।

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 9 april 2023

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler 9 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल के अपकमिंग ट्रैक में विराट एक मिशन पर जाता नजर आएगा। दूसरी तरफ पाखी, विराट के बारे में चिंतित हो जाती है और सई भी विराट की चिंता करते हुए बेचैन हो जाती है। लेकिन डॉ. सत्या, सई को शांत करता है और कहता है कि सब ठीक हो जाएगा। लेकिन सई को कुछ समझ नहीं आ रहा है और वह विराट की ओर दौड़ती है, जहां वह देखती है कि नक्सलियों में से एक ने उस पर अपनी बंदूक तान रखी है। यह सब देखकर वह बेहोश हो जाती है। जब वह उठती है, तो वह विराट को देखती है और उसे गले लगा लेती है। सई की चिंता देखकर विराट वास्तव में खुश हो जाता है। वह बताता है कि कैसे उसने बुलेट-प्रूफ जैकेट पहनी थी और कैसे उन्होंने मिशन जीता।
अब गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि नील भट्ट उर्फ विराट आखिरकार सई के सामने अपनी फीलिंग्स कुबूल करेगा। हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि सई का जवाब क्या होता है- वह विराट के प्रस्ताव को स्वीकार करती है या नहीं...। जानकारी के मुताबिक यह विनायक के कारण नहीं हो सकता है, क्योंकि उसे पहले से ही सई के बारे में कुछ गलतफहमियां थीं। यह सोचकर कि अगर सई ने विराट का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया तो वह उसके(विनायक) आई-बाबा विवाह को बर्बाद कर देगी। विनायक हमेशा सई से नफरत करेगा और सई नहीं चाहती कि उसका बेटा उससे नफरत करे।
इसीलिए टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के नए प्रोमो में, हम देखेंगे कि डॉ. सत्या और सई शादी कर लेंगे। दर्शकों को नई प्रेम कहानी और डॉ. सत्या के अतीत की घटनाएं देखने को मिलेंगी। हम आने वाले एपिसोड्स में देखेंगे कि विराट और डॉ. सत्या को पता चलेगा कि वे चचेरे भाई हैं। अब चव्हाण परिवार में सई, डॉ. सत्या के अधिकारों के लिए लड़ेगी। लेकिन जब विराट, सई को दूसरे आदमी से शादी करते देखेगा तो वह इस स्थिति को कैसे संभालेगा? और फिर उन्हें हर दिन अपने परिवार के हिस्से के रूप में देखना। यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited