Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin को ठुकराकर किशोरी शहाणे ने मारा मौके पर चौका, झोली में गिरा सृति झा का नया शो

Kishori Shahane Bags Kaise Mujhe Tum Mil Gaye: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस किशोरी शहाणे ने 'गुम है किसी के प्यार में' को रातों-रात लात मार दी है। अब वह सृति झा के 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में नजर आएंगी।

'कैसे मुझे तुम मिल गए' में हुई सृति झा की एंट्री

'कैसे मुझे तुम मिल गए' में हुई सृति झा की एंट्री

Kishori Shahane Bags Kaise Mujhe Tum Mil Gaye: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस किशोरी शहाणे ने 'गुम है कसी के प्यार में' की भवानी काकू बनकर लाखों लोगों का दिल जीता है। उनकी एक्टिंग आज भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में बसी है। हालांकि विलेन का रोल अदा करने के लिए भवानी काकू यानी किशोरी शहाणे (Kishori Shahane) काफी ट्रोल भी होती थीं। लेकिन अब उन्होंने शो को अचानक ही लात मार दी है। इतना ही नहीं, किशोरी शहाणे की झोली में अब सृति झा और अर्जित तनेजा का अपकमिंग शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' गिरा है।
सृति झा (Sriti Jha) और अर्जित तनेजा का 'कैसे मुझे तुम मिल गए' जी टीवी पर दस्तक देगा। हालांकि शो की प्रीमियर डेट अभी तक सामने नहीं आई है। मेकर्स ने शो के लिए अब तक कई सितारों के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है, जिसमें किशोरी शहाणे (Kishori Shahane) का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किशोरी शहाणे शो में अहम भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। हालांकि उनके किरदार से जुड़ी ज्यादा जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं। बता दें कि किशोरी शहाणे से पहले भारती पाटिल ने भी 'गुम है किसी के प्यार में' को छोड़ दिया था और 'दबंगी' में धांसू एंट्री मारी थी।
'कैसे मुझे तुम मिल गए' में इन सितारों की भी हुई एंट्री
बता दें कि किशोरी शहाणे (Kishori Shahane) के अलावा 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में आकांक्षा पाल और दलजीत सौंध की भी एंट्री हुई है। इस शो के जरिए सृति झा (Sriti Jha) और अर्जित तनेजा भले ही दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे, लेकिन ये पहली बार होगा जब दोनों लीड रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले सृति झा और अर्जित तनेजा ने 'कुमकुम भाग्य' में साथ काम किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited