Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin हो रही धीरज धूपर की एंट्री, सई के लवर का निभाएंगे रोल?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Spoiler Episode Update: गुम है किसी के प्यार में इस होली के बीच विराट, परिवार के सामने सई को किस करता नजर आएगा। सई को बुरा लगेगा कि विराट ने अपनी हद पार कर दी है क्योंकि वह किसी भी कीमत पर उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
GHKKPM Spoiler Episode Update: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में, होली का जश्न मनाया जा रहा है। होली उत्सव के दौरान कहानी विराट के नशे में होने के इर्द-गिर्द घूम रही है। ऐसा लगता है कि विराट होली के जश्न के दौरान नशे में होंगे और सई को अपनी वर्तमान पत्नी के रूप में बुलाना शुरू कर देंगे। वह पाखी के साथ अपनी शादी के बारे में पूरी तरह से भूल जाएगा और इसलिए सई को अपना मानने लगेगा। इस पूरे ड्रामे के बीच विराट, परिवार के सामने सई को किस करता नजर आएगा। सई को बुरा लगेगा कि विराट ने अपनी हद पार कर दी है क्योंकि वह किसी भी कीमत पर उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है।
गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सभी अतिथि और परिवार, विराट-पाखी के बीच लड़ाई देखेंगे क्योंकि वह उसे एक सीन बनाने से रोकने की कोशिश करेगी। सई, विराट को नियंत्रित करने में असमर्थ है। विराट कुछ भी समझने की स्थिति में नहीं होगा और पाखी को अजनबी, सई को अपनी पत्नी के रूप में मानेगा। क्या विराट अपने बर्ताव का परिणाम भुगत पाएगा या नहीं?
अब आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' नई एंट्री होने वाली है। खबर आ है कि मेकर्स जल्द ही सई के लिए नए हीरो की एंट्री कराने वाले हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक एक्टर धीरज धूपर शो में नई एंट्री लेंगे। धीरज को सई के लव इंटरेस्ट के तौर पर एंट्री करते हुए देखा जाएगा। धीरज की शो में एंट्री की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।
'गुम है किसी के प्यार में' में सई के लव इंटरेस्ट के लिए एक्टर धीरज धूपर को चुना गया है। शो से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि मेकर्स सई के लव इंटरेस्ट के लिए एक्टर की तलाश कर रहे हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि ये धीरज धूपर ही होंगे इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।
आपको बता दें, 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी सीरियल के लिए धीरज धूपर और राहुल सुधीर का नाम भी सामने आया है। हालांकि कौन फाइनल हुआ है इस बारे में 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited