GHKKPM Twist: विराट देगा पाखी को धोखा, सई की नई जिंदगी के साथ शो में आएगा लीप

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: अब गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब टीवी सीरियल की कहानी एक बड़ा लीप लेगी। विनायक बड़ा होकर अपने पिता से नफरत करेगा। आने वाले एपिसोड्स में सई, विराट और पाखी को बच्चों संग पिकनिक मनाने निकलेंगे।

GHKKPM update

GHKKPM update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: गुम है किसी के प्यार में अब अनुपमा टीवी सीरियल के साथ टीवी इंडस्ट्री पर सबसे अधिक रेटिंग वाला शो है। दोनों को इस हफ्ते 2.6 की टीआरपी मिली है। आने वाले हफ्तों में हम देखेंगे कि पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) को अपनी जान गंवानी पड़ सकती है। मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान किया है। जिस बस में सई (आयशा सिंह), पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) और विराट (नील भट्ट) ड्राइव कर रहे हैं उसका एक्सीडेंट हो जाता है। बस एक पहाड़ में फिसलती है और एक चट्टान के किनारे पर अटक जाती है। विराट दो महिलाओं में से सिर्फ एक को बचा सकता है।
अब गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब टीवी सीरियल की कहानी एक बड़ा लीप लेगी। विनायक बड़ा होकर अपने पिता से नफरत करेगा। अभी तक आपने देखा कि टीवी सीरियल विराट को सवि के बर्थडे का पता लगता है। जिसके बाद वो बिना उसे बताए बर्थडे मनाने को लेकर सई को सुनाएगा। इसके बाद आने वाले एपिसोड्स में सई, विराट और पाखी को बच्चों संग पिकनिक मनाने निकलेंगे। जिसके बाद ये तीनों बस एक्सीडेंट में घिर जाएंगे।
पाखी की होगी मौत
गुम है किसी के प्यार में के अब आने वाले एपिसोड्स में सई, पाखी और विराट पिकनिक मनाने के लिए निकलते दिखेंगे। जहां ये तीनों बस एक्सीडेंट में फंस जाएंगे। इसके बाद बस में सिर्फ पाखी, सई और विराट होंगे। इसके बाद दोनों ही विराट को मदद के लिए पुकारेंगी। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट के सामने बचने की मांग करते हुए पाखी खुद से किया वादा याद दिलाएगी कि उसने हमेशा उसे बचाने का वादा किया था। अब विराट इनमें से किसे बचाएगा। ये बड़ा सवाल है। हालांकि फैंस हैरान हैं कि आखिर ये हादसा कैसे होगा। इसी मोड़ को लेकर सोशल मीडिया पर कई मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहे हैं।
सई को बचाएगा विराट
गुम है किसी के प्यार में अब विराट पाखी नहीं, बल्कि सई को बचाएगा। जिसके बाद पाखी के पैरों के नीचे से जमीन निकल जाएगी। दरअसल, विराट को याद आएगा कि जब वो जिंदगी से हार गया था। तब सई ही थी जिसने उसे नई जिंदगी दी थी। अब विराट उसे नई जिंदगी देकर उसका एहसान चुकाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited