Exclusive: GHKKPM: कावेरी से पहले इस हसीना को सवि की सौतन बनाना चाहते थे मेकर्स, खूबसूरती देख फटी रह जाएंगी आंखें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Makers Wants This Actress To Be Aashka: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में कावेरी प्रियम ने आशका बन लोगों पर छाप छोड़ दी है। लेकिन बता दें कि कावेरी प्रियम से पहले मेकर्स ने किसी और को आशका बनाने का फैसला किया था।

'गुम है किसी के प्यार में' में आशका बनने वाली थी ये एक्ट्रेस

'गुम है किसी के प्यार में' में आशका बनने वाली थी ये एक्ट्रेस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Makers Wants This Actress To Be Aashka: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'गुम है किसी के प्यार में' को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने नए सितारों की एंट्री कराई थी। शो के नए ट्रैक में जहां हितेश भारद्वाज रजत बने तो वहीं कावेरी प्रियम आशका का किरदार निभा रही हैं। जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन ये बात शायद ही किसी को पता होगी कि आशका के लिए 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स ने कावेरी प्रियम से पहले किसी और हसीना को चुना था। लेकिन ऐन मौके पर ही मेकर्स का फैसला बदल गया और उन्हें कावेरी प्रियम को कास्ट करना पड़ा।
टेली टॉक/टाइम्स नाउ के मुताबिक, 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आशका के किरदार के लिए कावेरी प्रियम से पहले एक्ट्रेस शिवांगी वर्मा (Shivangi Verma) को चुना गया था। यहां तक कि रोल के लिए उनके नाम पर मुहर लग चुकी थी, साथ ही एक्ट्रेस ने किरदार की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। मेकर्स ने आशका के रोल के लिए शिवांगी वर्मा को हेयरस्टाइल बदलने के लिए भी कहा था। लेकिन ऐन मौके पर मेकर्स ने 'गुम है किसी के प्यार में' के आशका का रोल शिवांगी वर्मा से छीन लिया। हालांकि इसका अभी तक कारण सामने नहीं आया है।
बता दें कि शिवांगी वर्मा (Shivangi Verma) ने कई टीवी शोज में काम किया है, जिसमें 'हमारी सिस्टर दीदी', 'छोटी सरदारनी' और 'टीवी, बीवी और मैं' शामिल हैं। इसके अलावा वह 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं कावेरी प्रियम की बात करें तो शो में उन्हें भी खूब पसंद किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited