GHKKPM Spoiler 3 September: बाप की हरकतों के कारण सदमें जाएगी सई, नशे में आशका के घर कोहराम मचाएगा रजत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 3 September, 2024: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा जमाया हुआ है। शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि सवि सई का डर दूर करने की कोशिश करेगी। वहीं आशका रजत को फंसाने की कोशिश करेगी।

'गुम है किसी के प्यार में' में आएगा ये महाट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' में आएगा ये महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 3 September, 2024: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। साल 2020 से ही 'गुम है किसी के प्यार में' न केवल टीवी की दुनिया में धूम मचा रहा है, बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी राज करता है। 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में बीते दिन देखने को मिला कि रजत सई को लेने के लिए स्कूल जाता है। लेकिन वो सई को छोड़कर किसी और बच्ची को अपने साथ घर ले आता है। इसे देख भाग्यश्री तो रजत को बातें सुनाती ही है, वहीं सवि भी उसे जमकर फटकारती है। दूसरी ओर रजत का बर्ताव देख सई को सदमा लग जाता है। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।
रजत का बहिष्कार करेगा पूरा परिवार
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में दिखाया जाएगा कि सई की ओर रजत का बर्ताव देखकर उसके पापा नाराज होते हैं। वह फैसला करते हैं कि अब कोई भी रजत को नहीं पूछेगा। न ही उसे खाना देगा और न ही उससे कोई बात करेगा। इसपर भाग्श्री को छोड़कर पूरा परिवार रजत के खिलाफ हो जाता है।
सदमे में जाएगी सई
रजत की हरकतों को देखते हुए सई बेड के नीचे छुप जाती है। यहां तक कि वो अपने हाथ पर काला स्टार बनाती है। सवि के पूछने पर वो बताती है कि मैं बुरी लड़की हूं, इसलिए मैं खुद को सजा दे रही हूं। वहीं सवि सई को अपनी मां की सिखाई हुई कविता याद कराती है, जिससे अगर उसे डर लगे तो वो उस कविता को दोहरा सके।
रजत पर घिनौना इल्जाम लगाएगी आशका
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में मनोरंजन का खेल यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि आशका रजत से अपनी दुश्मनी निकालने के लिए सवि के पास फोन करेगी। आशका सवि से कहेगी कि रजत ने शराब पी हुई है और उसके कमरे में घुस आया है। आशका रजत पर अजीबों-गरीब हरकतें करने का आरोप लगाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited