गुम है किसी के प्यार में पाखी है प्रेग्नेंट, हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे सई और विराट के रास्ते?

ghum hai kisikey pyaar meiin latest twist: अब गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। अब सीरियल में पाखी अपना दर्द सासू मां अश्विनी से शेयर करेगी। पाखी अपने गर्भवती होने का आभास देते हुए चक्कर आने की बात करती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ghum hai kisikey pyaar meiin latest spoiler alert: गुम है किसी के प्यार में विराट और सई के रास्ते में नई परेशानियां आने वाली हैं और हम नहीं चाहते कि आप अगला ट्रैक छोड़ें। फिलहाल कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूम रही है कि कैसे विराट, सई को बचाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन पाखी को ये बात बहुत खटक रही है। अब गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। ऐसा लगता है कि विराट, सई और सावी की देखभाल करने में व्यस्त हैं क्योंकि उसे दोनों को हमेशा के लिए खोने का डर है। इसलिए विराट यह सुनिश्चित कर रहा है कि सई और सावी सुरक्षित हैं क्योंकि बाकी सभी घर में सुरक्षित हैं।
दूसरी तरफ यह देखा गया है कि पत्रलेखा, सई के लिए विराट की चिंता और उसकी अतिरिक्त देखभाल को लेकर काफी परेशान और चिढ़ी हुई है। इन सब बातों के बीच पत्रलेखा को सीढ़ी से उतरते समय अचानक चक्कर आने से गिरने लगेगी। तभी पाखी खुद को संभालेगी और अश्विनी उसे बचाएगी।
गुम है किसी के प्यार में पाखी है प्रेग्नेंट?
अब सीरियल में पाखी अपना दर्द अश्विनी से शेयर करेगी। पाखी अपने गर्भवती होने का आभास देते हुए चक्कर आने की बात करती है। क्या पाखी वाकई गर्भवती है? यह गर्भावस्था विराट और सई के लिए क्या नया मोड़ लाएगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
जैसा कि हम जानते हैं गुम है किसी के प्यार में वीनू के मन से अपने लिए नफरत मिटाने के लिए सई, चव्हाण हाउस के गेस्ट रूप में रहने लगी है। सई को देख कर विराट अपने पुराने प्यार को भूल नहीं पाता है। तो वहीं विराट और सई के रिश्ते के बीच में पाखी विलेन बन कर बैठी हुई है। अब पाखी की प्रेग्नेंसी की खबर वाकई में सई और विराट को हमेशा के लिए अलग करने वाली है!
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited