Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विनायक का सच जानकर सई के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, खाएगी दर दर की ठोकरें

Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Spoiler 04 October: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। जल्द इस शो में सई के सामने विनायक का सच आने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विनायक का सच जानकर सई के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, खाएगी दर दर की ठोकरें
Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Spoiler 04 October 2022: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। काफी समय से मेकर्स विनायक और सवि के सच को खींच रहे हैं। अभी तक विरराट को सवि और सई को विनायक का सच नहीं पता चला है लेकिन अब लगता है कि इस सच से पर्दा उठने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल में जल्द सई के सामने विनायक का सच आने वाला है।
अभी तक आपने देखा था कि विनायक और पाखी ने विनायक को गोद लिया था लेकिन अब एक ऐसा सच सामने आएगा जिससे सई के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सई को पता चलेगा कि विनायक विराट और पाखी का ही बेटा है। विराट को अब तक ये नहीं पता है कि विनायक उसकी ही औलाद है। विराट के सामने भी यह सच आएगा कि विनायक उसका ही बेटा है।
भवानी का होगा सई से सामना
सई के जिंदा होने का सच सबसे पहले विराट के सामने आया और फिर पाखी के। उसके बाद सई के जिंंदा होने की बात चव्हाण निवास तक आई। अभी तक पाखी, विराट, अश्विनी, निनाद और मोहित ने सई को देखा है लेकिन अब चव्हाण निवास की मुखिया भवानी नागेश चव्हाण का सामना सई से होगा। भवानी अपने परिवार के साथ माता के पंडाल में दुर्गा पूजा करने जाती है। यहां वो जब भाषण दे रही होगी तो उसकी नजर सई पर पड़ेगी।
बेटी के साथ दर दर भटकेगी सई
सई विनायक का इलाज करने के लिए नागपुर में रुक गई है लेकिन अब उसके सामने छत का संकट है। चव्हाण निवास में वह रहना नहीं चाहती है। पाखी ने सई के सामने मदद की पेशकश की लेकिन सई ने उसकी मदद ठुकरा दी। अब वह नागपुर में घर तलाशने निकलेगी और इस चक्कर में वह दर दर भटकने को मजबूर होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited