Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को जलाने के लिए पाखी से प्यार का नाटक करेगा विराट, शो में आएगा तगड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Update: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। विराट और सई का एक बार फिर सामना होगा। इस बार विराट सई को जलाने के लिए पाखी से प्यार का नाटक करेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को जलाने के लिए पाखी से प्यार का नाटक करेगा विराट, शो में आएगा तगड़ा ट्विस्ट
मुख्य बातें
स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। विराट और सई का एक बार फिर सामना होगा। इस बार विराट सई को जलाने के लिए पाखी से प्यार का नाटक करेगा।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Update: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। यह ट्विस्ट दर्शकों को रोमांचित करेगा। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर इस सीरियल की कहानी इन दिनों काफी पसंद की जा रही है। आपने अब तक देखा कि विराट और सई विनायक के इलाज के बहाने एक दूसरे के सामने आए। पहले विराट और फिर पत्रलेखा को यह पता लगा कि सई जिंदा है। अब चव्हाण परिवार को भी उसके जिंदा होने की सच्चाई पता चल गई है।
हालांकि विराट ने सई को जगताप के साथ नरमी से पेश आते देख लिया और इस वजह से वह गुस्से से भर गया। वहीं सई को यह पता चल गया कि विराट ने पाखी से शादी कर ली। दोनों अलग अलग वजहों से एक दूसरे से नाराज हैं। इसी वजह से विराट सई से बिना इलाज कराए नागपुर चला आया। अब विराट और सई का एक बार फिर सामना होगा। इस बार विराट सई को जलाने के लिए पाखी से प्यार का नाटक करेगा।
विराट पाखी को लेकर जूलरी शो रूम में जाएगा। यहां सई भी अपनी अंगूठी बेचने आई है जो विराट ने दी थी। इसके बाद विराट पाखी को एक महंगा हीरे का हार पहनाएगा। सई जब देखेगी तो विराट पाखी को हार पहना रहा होगा। इसके बाद सई फ्री में अपनी अंगूठी देकर चली जाएगी और कहेगी कि अब इसकी उसके लिए कोई कीमत नहीं। इस तरह दोनों जानबूझकर एक-दूसरे को हर्ट करने की कोशिश करते हैं।
विराट के अचानक बदले व्यवहार को पाखी भांप जाती है। सई जो अंगूठी बेचकर गई है पाखी चुपचाप वो अंगूठी ले आएगी। पाखी समझ जाएगी कि ये दोनों अभी भी एक दूसरे से प्यार करते हैं। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई पाखी इन दोनों को मिलाने की कोशिश करेगी या दोनों के बीच और खाई पैदा करेगी। वहीं दूसरी तरफ चव्हाण निवास में सई को मनहूस कहा जा रहा है। कोई भी नहीं चाहता कि सई वहां वापस आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited