Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin के सेट पर Bhavika Sharma ने मनाया जन्मदिन, मीडिया के आगे काटा केक

Bhavika Sharma Birthday Celebration on GHKKPM Set: स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में फेम भाविका शर्मा ने कल अपना 26वां जन्मदिन मनाया। इस जश्न को टीवी एक्ट्रेस ने मीडिया संग मनाया और कैमरों के आगे केक कट किया मेकर्स संग। इस रिपोर्ट में देखिए भाविका की जन्मदिन जश्न की वीडियो।

Bhavika Sharma Birthday Celebration on GHKKPM Set

Bhavika Sharma Birthday Celebration on GHKKPM Set

Bhavika Sharma Birthday Celebration on GHKKPM Set: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी दिन भर दिन मजेदार होती जा रही है सवी और रजत की बढती प्रेम कहानी के चलते। शो में सवि का किरदार निभा रही भाविका शर्मा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। कल एक्ट्रेस ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया इस सेलिब्रेशन में गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स और मीडिया शामिल हुई। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए जश्न की वीडियो।
गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin) फ़ेम भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) ने कल अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस का जन्मदिन सीरियल के सेट पर धूम धाम से मनाया जिसमें मेकर्स और कलाकारों के साथ-साथ मीडिया भी शामिल हुई थी। इस जन्मदिन को पूरा करते हुए एक्ट्रेस ने केक काटा और सभी को खिलाया। भाविका के लिए एक बड़ा स पोस्टर बनाया गया था जिसमें सिर्फ उनकी तस्वीरें लगी हुई थी। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को बधाई देते हुए उन्हे आशीर्वाद दे रहे हैं आगे बढ़ने की। शो मे भाविका शर्मा ने अपनी अलग पहचान बनाई है।
इससे पहले भाविका शर्मा मैंडम सर शो में नजर आ चुकी थीं। गुम है किसी के प्यार में की कहानी की बात करें तो आज सवी और रजत का परिवार के ही हाल में पहुंचते हैं सगाई के लिए लेकिन जैसे ही उनको असलियत से रूबरू होगा वह यह सगाई तोड़ देंगे। आगे देखने को मिलेगा की परिवार सवी और रजत की शादी कोर्ट नहीं अपनाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited