GHKKPM की TRP को नं 1 बनाने के लिए मेकर्स कराएंगे इन दो किरदारों की वापसी, कहानी को देंगे महा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin These Two Stars To Make Re-Entry In Show: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स लगातार कोशिश कर रहे हैं। शो को लेकर खबर आ रही है कि इसमें जल्द ही दो किरदारों की वापसी होने वाली है।

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इन दो किरदारों की वापसी!

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इन दो किरदारों की वापसी!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin These Two Stars To Make Re-Entry In Show: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों के दिलों-दिमाग पर बखूबी कब्जा किया हुआ है। 'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स लीप लेकर आए थे, लेकिन इसकी टीआरपी बढ़ने की जगह घट गई। यहां तक कि अब दर्शक भी 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी देखकर माथा पकड़ने लगे हैं। ऐसे में इसकी टीआरपी को दोगुना करने के लिए मेकर्स फिर से दांव खेलने की फिराक में हैं। दरअसल, 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को लेकर खबर आ रही है कि शो में दो पुराने किरदारों की वापसी होने वाली है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की टीआरपी रेटिंग को दोगुना करने के लिए दो कलाकारों की वापसी होगी, जो कहानी को नया ट्विस्ट देंगे। साथ ही वापसी के साथ ही सवि से बदला भी लेंगे। ये दो किरदार कोई और नहीं बल्कि यशवंत राव भोसले और सुरेखा देशमुख भोसले हैं। बता दें कि शो में निमई बाली और वैशाली ठक्कर ने इन किरदारों को अदा किया था। ऐसे में वह 'गुम है किसी के प्यार में' में वापसी कर सकते हैं। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है। साथ ही मेकर्स ने भी मामले पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।
'गुम है किसी के प्यार में' में आएगा ये महाट्विस्ट
'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में दिखाया जाएगा कि सवि को एहसास होगा कि उसने सई को आशका को सौंपकर गलती कर दी है। वहीं दूसरी ओर रजत सई को वापिस पाने के लिए सवि का सहारा लेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited