GHKKPM में विराट की बाहों में दिखेगी सई, गुस्से में पाखी छोड़कर चली जाएगी ससुराल

ghum hai kisikey pyaar meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्यार में पाखी नहीं चाहती है कि सई उसके सामने हो। इसीलिए वो बहुत पागल और गुस्सैल व्यवहार करती है। पाखी, सई को उसकी नज़रों से दूर करना चाहती है, जहां वह उसे उसी घर में बर्दाश्त नहीं कर सकती।

GHKKPM Spoiler Alert

GHKKPM Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
GHKKPM Latest Episode Spoiler Alert: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ आने वाला है। ऐसा लगता है कि सई और पाखी एक ही छत के नीचे नहीं रह सकते हैं और इसलिए सई आउटहाउस में रहने का फैसला करती है। सई, परिवार के लिए कोई समस्या पैदा नहीं करना चाहती है और इसलिए वह सावी को चव्हाण परिवार के साथ रहने देती है लेकिन वह बाहर के घर में रहेगी। इस तरह सई अपना बैग साथ ले जाती है और आउटहाउस की सफाई शुरू कर देती है। यहीं अब आउटहाउस में सई और विराट का प्यार फिर से परवान चढ़ने वाला है। दोनों के बीच दर्शकों को अब रोमांटिक ट्रैक देखने को मिलेगा।
विराट और सई के रोमांस की शुरुआत
आउटहाउस की सफाई करते समय सई स्टूल पर चढ़ जाएगी। लेकिन यहां चिपकली देखकर उसे डर लगेगा। जैसे ही सई डरकर गिरने वाली होगी तभी विराट यहां आ जाएगा और उसे गोद में ले लेगा। ट्रैक में दोनों की आंखें बंद होंगी और बैकग्राउंड में गुम है किसी के प्यार में ट्रैक बजेगा। ये सीन देखकर वाकई फैन्स का दिल खुश होने वाला है।
पाखी नहीं चाहती है कि सई उसके सामने हो। इसीलिए वो बहुत पागल और गुस्सैल व्यवहार करती है। पाखी, सई को उसकी नज़रों से दूर करना चाहती है, जहां वह उसे उसी घर में बर्दाश्त नहीं कर सकती। जबकि विराट चाहता है कि सई और सावी उनके साथ रहें। लेकिन पाखी, विराट की इस शर्त को स्वीकार नहीं कर रही है और इसलिए वह घर छोड़कर बेटे विनू के साथ जाने का फैसला करती है। पत्रलेखा अब घर छोड़ने के लिए अपना बैग पैक करेगी। क्या पाखी अपना बैग पैक करने के बाद सचमुच चली जाएगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited