सई से आखिरकार प्यार का इजहार करेगा विराट, Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein भवानी लेगी लवबर्ड्स के लिए बड़ा फैसला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler Alert: इधर वीनू, सई की आलोचना करता है और उससे नफरत करना है। क्योंकि पाखी ने सच्चाई का खुलासा किया है कि वह वास्तव में सई का बेटा है। लेकिन पाखी ने सच्चाई को गलत तरीके से बताया है। हालांकि वीनू, सई से नफरता का पूरा नाटक कर रहा है।

GHKKPM Spoiler Alert

GHKKPM Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Latest Episode: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे का एक पॉपुलर शो है। बहुत ही कम वक्त में ये शो खूब लोकप्रिय हो चुका है। फिलहाल शो की कहानी सई, विराट और पाखी के इर्द-गिर्द घूम रही है। शो ने हाल ही में 8 साल का लीप लिया है।लीप के बाद से कहानी में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए ढेर सारा ड्रामा है। सीरियल पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।
जैसा कि पहले हमने देखा कि सई अचानक चव्हाण निवास पहुंचती है और पाखी उसे देखकर हैरान रह जाती है। सई न केवल घोषणा करती है कि वह चव्हाण निवास में रहने वाली है, बल्कि वह उन्हें बताती है कि उसने अदालत की अपील वापस ले ली है। इससे विराट और पाखी हैरान हैं, उन्हें नहीं पता कि अब क्या करना है।
इधर वीनू, सई की आलोचना करता है और उससे नफरत करना है। क्योंकि पाखी ने सच्चाई का खुलासा किया है कि वह वास्तव में सई का बेटा है। लेकिन पाखी ने सच्चाई को गलत तरीके से बताया है जिससे वीनू, सई से और भी ज्यादा नफरत करता है और गुस्से में वह सई को धक्का देता है। हालांकि, सच्चाई यह है कि वीनू केवल उसे पाखी के गुस्से से बचा रहा है। वीनू के सई से नफरत करने का कारण यह है कि वह नहीं चाहता कि पाखी उसकी वजह से उसे किसी भी तरह से चोट पहुंचाए।
अब आने वाले एपिसोड में हम एक बड़ा ट्विस्ट देखेंगे, हम देखेंगे कि विराट अभी भी सई के प्यार में है और वह केवल ड्यूटी के लिए पाखी के साथ है।
हम उसे अपनी सारी भावनाओं को स्वीकार करते हुए देखेंगे। हालांकि भवानी यह सब सुन लेगी और एक बहुत बड़ा निर्णय लेगी। अब ये निर्णय क्या नया भूचाल लेकर आएगा ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited