गोविंदा को गोली लगने पर भी अस्पताल नहीं पहुंचे Krushna Abhishek, अब बताया जमाने को कारण

Krushna Abhishek On Not Visiting Govinda in Hospital: आज सुबह बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसे में गोविंदा का परिवार और करीबी दोस्त उनसे अस्पताल में मिलने पहुंचे लेकिन भांजे कृष्णा अभिषेक गायब दिखे आखिर क्यूं जानिए इस रिपोर्ट में कारण।

Krushna Abhishek On Not Visiting Govinda in Hospital:

Krushna Abhishek On Not Visiting Govinda in Hospital:

Krushna Abhishek On Not Visiting Govinda in Hospital: आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा संग ऐसा हादसा हुआ जिसे एक्टर और फैंस को उम्मीद नहीं थी। गोविंदा को पैर में गोली लगी जिसके कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अपनी अलमारी में बंदूक रख रहे थे, तभी वह बंदूक नीचे गिर गई और लॉक खुलने होने के कारण गोविंदा के पैर में गोली जा लगी। इस हादसे के बाद गोविंदा के करीबी और परिवार वाले अस्पताल पहुंचे लेकिन भांजे कृष्णा अभिषेक गायब दिखे। आखिर कृष्णा क्यूं अपने मामा से मिलने भी आए इस पर अब खुद कॉमेडियन ने सच बताया है।
कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हिंदुस्तान टाइम्स सिटी से बात करते हुए बताया कि आखिर वह क्यूं अपने मामा गोविंदा (Govinda) से मिलने अस्पताल क्यूं नहीं पहुंचे। कॉमेडियन ने कारण देते हुए कहा कि वह अब ठीक है और स्वस्थ है, मेरी पत्नी कश्मीरा ने मामा से मुलाकात की है। मैं अभी ऑस्ट्रेलिया में हूँ और गोविंदा को कुछ दिनों में उसे छुट्टी मिल जाएगी। इससे साफ हो गया है की कृष्णा देश से बाहर होने के कारण मामा से मिलने अस्पताल नहीं पहुंचे हैं। हर कोई फैंस गोविंदा के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है।
गोविंदा के साथ य हादसा सुबह 4:45 पर हुआ जब वह अपनी पत्नी सुनीता के पास कलकत्ता जा रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह ही गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे। यह सब सुन फैंस गोविंदा संग हुए हादसे पर सवाल उठा रहे हैं और परिवार की मनगढ़ंत कहानी बता रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited