Govinda की भांजी Ragini Khanna ने क्रिश्चियन धर्म अपनाने पर मांगी माफी, सरेआम बताया खुद को कट्टर हिन्दू

Ragini Khanna Apologized for Converting into Christianity: टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला पोस्ट किया है, जिसे देख सब शॉक हो गए हैं। उन्होंने सरेआम सभी से माफी मांगी है अपने धर्म परिवर्तन को लेकर, जानिए क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में।

Ragini Khanna Apologized for Converting into Christianity

Ragini Khanna Apologized for Converting into Christianity

Ragini Khanna Apologized for Converting into Christianity: सीरियल ससुराल गेंदा फूल से घर-घर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से गायब हैं। सीरियल से अपनी पहचान बनाने के बाद उन्होंने फिल्मों और सीरीज में हाथ आजमाया लेकिन वह असफल रहा। ऐसे में कुछ समय पहले ही उन्हे कजीन आरती सिंह की शादी में देखा गया था। उसी समय से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। रागिनी ने बताया की उन्होंने हिन्दू को छोड़ क्रिश्चियन धर्म अपना लिया है, लेकिन उसके लिए फिर एक वीडियो पोस्ट कर माफी मांगी।
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की भांजी रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें एक मशहूर धर्म गुरु और एक्ट्रेस हिजाब पहना है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा की नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं। मैं अपनी पिछली रीलों के लिए माफ़ी माँगना चाहती हूँ जहाँ मैंने ईसाई धर्म अपना लिया था। मैं अपनी जड़ों की ओर लौट आई हूं और अब कट्टर हिंदू सनातनी का मार्ग अपना रही हूं।
लेकिन वीडियो को ऐसा देखने से लग रहा है तस्वीरों को फॉटोशॉप किया गया है और कहा जा रहा है की अकाउंट को हैक कर लिया गया है। हालांकि यह सब सच है या नहीं अभी तक इस पर रागिनी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। बात दें रागिनी खन्ना ने इंडस्ट्री छोड़ने का करण बताते हुए कहा था की उन्होंने ब्रेक लिया है ताकि वह अपने आप को जान सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited