Himanshi Khurana ने Asim Riaz संग ब्रेकअप पर लगाई मुहर, धर्म की खातिर जुदा किये अपने रास्ते

Himanshi Khurrana Announces Breakup With Asim Riaz: पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप पर आधिकारिक मुहर लगा दी है। हैरत की बात तो यह है कि दोनों ने धर्म के कारण अपने-अपने रास्ते जुदा किये हैं।

हिमांशी खुराना ने आसिम संग ब्रेकअप पर लगाई मुहर

हिमांशी खुराना ने आसिम संग ब्रेकअप पर लगाई मुहर

Himanshi Khurana Announces Breakup With Asim Riaz: पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं। बीते कुछ दिनों से उन्हें और आसिम रियाज (Asim Riaz) को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इसीलिए आसिम, हिमांशी के बर्थडे पर नजर नहीं आए। हैरत की बात तो यह है कि अब हिमांशी खुराना ने खुद ही आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप पर आधिकारिक मुहर लगा दी है।
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि धर्म और आस्था के कारण दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला किया है। हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज (Asim Riaz) संग ब्रेकअप की घोषणा करते हुए लिखा, "हां अब हम साथ नहीं हैं। हमने जो भी वक्त साथ बिताया वो कमाल का था। लेकिन अब हमारा रिश्ता अंत पर आ गया है। हमारे रिश्ते का ये सफर बहुत ही खूबसूरत था और अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। अपनी-अपनी धार्मिक आस्थाओं के कारण हम अपने प्यार को कुर्बान कर रहे हैं। हमारे मन में एक-दूजे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी निजी जिंदगी का सम्मान करें।"
'बिग बॉस 13' से शुरू हुई थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी
बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की प्रेम कहानी की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुई थी। आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को सलमान खान के शो में प्रपोज किया था। दोनों 4 सालों से एक-दूजे के साथ थे। खबरों की मानें तो आसिम रियाज की खातिर ही हिमांशी ने अपनी सगाई भी तोड़ दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited