रेटिंग डाउन होते ही चैनल ने चलाया Teri Meri Doriyaann पर डंडा, अब साइबा ने बताई अंदर की बात

Teri Meri Doriyaann Ending Real Reason: तेरी मेरी डोरियां का प्रीमियर जनवरी 2023 में स्टार प्लस पर हुआ था। यह शो शुरुआत से ही दर्शकों को काफी पसंद आया था। हालांकि अब खबर आ रही है कि यह जुलाई में ऑफ एयर होने वाला है। आइए पूरी रिपोर्ट देखते हैं।

Teri Meri Doriyaann Ending Real Reason

Teri Meri Doriyaann Ending Real Reason

Teri Meri Doriyaann Ending Real Reason: कॉकरो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित तेरी मेरी डोरियां का प्रीमियर जनवरी 2023 में स्टार प्लस पर हुआ था। यह शो शुरुआत से ही दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस शो में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर द्वारा अंगद और साहिबा के रूप में अभिनीत, इस शो ने शुरुआत में लोकप्रियता हासिल की। हालांकि इसके बावजूद इस शो को ज्यादा टीआरपी नहीं मिल पाई और अब यह बंद होने की कगार पर आ गया है। अब सीरीयल की मुख्य कलाकार साईबा ने शो के बंद होने का असली कारण बताया है। आइए पूरी रिपोर्ट देखते हैं।
कहानी को फिर से बनाने के प्रयासों के बावजूद, अंगद और साहिबा के अलगाव पर दर्शकों की तीखी प्रतिक्रिया के कारण दलजीत के किरदार को आखिरकार बाहर होना पड़ा। लीप के बाद अंगद और साहिबा के फिर से साथ आने के बाद भी, शो को अपनी पहले वाली रेटिंग नहीं मिली। नाटक को बचाने के अंतिम प्रयास में, निर्माताओं ने साहिबा के किरदार को खत्म करने का फैसला किया, जिसे हिमांशी पाराशर ने निभाया था, और साहिबा की हमशक्ल गुरनूर को पेश किया। इन रचनात्मक बदलावों के बावजूद, तेरी मेरी डोरियां को चुनौतियों का सामना करना पड़ा। हाल की रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि शो जुलाई में समाप्त होने वाला है, जिससे इसका प्रसारण बंद हो जाएगा।
हाल ही में एक इंटरव्यू में, हिमांशी उर्फ साहिबा ने आखिरकार इस महीने के अंत में अपने शो के ऑफ-एयर होने के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया। प्रतिक्रिया देते हुए, हिमांशी ने ईटाइम्स को बताया, "मैं शो और अपने किरदार साहिबा से भावनात्मक रूप से बहुत जुड़ी हुई हूं। साहिबा का किरदार निभाना एक शानदार अनुभव था, लेकिन पांच साल की छलांग के बाद दर्शकों की संख्या में गिरावट आई। तब से, स्क्रिप्ट में कई बदलाव हुए, बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न आए, लेकिन किसी तरह शो उस तरह की दर्शक संख्या हासिल नहीं कर पाया। इस वजह से शो ऑफ एयर होने जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited