कार्तिक आर्यन से मिलने के चक्कर में फिसला Hina Khan का पैर, 'भूल भुलैया 3' एक्टर की बाहों में गिरीं एक्ट्रेस

Hina Khan Falls In Kartik Aaryan Arms As She Lost Balance: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हिना खान ने बीते दिन मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक की। इस इवेंट में हिना खान पैर फिसलने के कारण कार्तिक आर्यन की बाहों में जा गिरीं।

कार्तिक आर्यन की बाहों में गिरीं हिना खान

कार्तिक आर्यन की बाहों में गिरीं हिना खान

Hina Khan Falls In Kartik Aaryan Arms As She Lost Balance: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हिना खान थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, लेकिन ये बीमारी एक्ट्रेस का जज्बा जरा भी कम नहीं कर पाई। हिना खान ने बीते दिन मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक भी की, जहां वो ट्रेडिशन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगीं। मनीष मल्होत्रा के इस इवेंट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी जैसे कई सितारों ने भी शिरकत की थी। वहीं हाल ही में हिना खान (Hina Khan) का इवेंट से जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैर फिसलने के कारण कार्तिक आर्यन की बाहों में जा गिरीं।
हिना खान (Hina Khan) का ये वीडियो पिंकविला ने अपने यू-ट्यूब शॉर्ट्स पर शेयर किया था, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हिना खान का वीडियो देख लोग भी हैरान रह गए। वीडियो में नजर आया कि हिना खान, ताहिरा कश्यप और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से मिलने के लिए आती हैं। वो जैसे ही कार्तिक आर्यन को गले लगाने के लिए आगे बढ़ती हैं, एक्ट्रेस का पैर फिसल जाता है और वो सीधा कार्तिक आर्यन की बाहों में जा गिरती हैं। बाद में कार्तिक आर्यन भी हिना खान से पूछते नजर आए कि वो ठीक हैं या नहीं।
हिना खान (Hina Khan) का ये वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, "क्या लम्हा था यार ये।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "हिना हमें आप पर गर्व है, आप जल्दी ठीक हो जाइए।" बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के बावजूद रैंप वॉक की थी। उन्होंने दुल्हन बनकर रैंप पर तूफन मचा दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited