Hina Khan को ब्रेस्ट कैंसर बीमारी के बीच अकेला छोड़ गए रॉकी जैसवाल, क्या दोनों का हुआ ब्रेकअप?

Hina Khan-Rocky Jaiswal Breakup: ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया जिसे देख लोग फिर एक बार टेंशन में आ गए हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोग अनुमान लगा रहे हैं की क्या एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड राकी के बीच सब ठीक है या नहीं?

Hina Khan-Rocky Jaiswal Breakup

Hina Khan-Rocky Jaiswal Breakup

Hina Khan-Rocky Jaiswal Breakup: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी ब्रेस्ट कैंसर के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ टीवी सेलेब्स के साथ-साथ फैंस हर रोज करते हैं। कल ही शाम हिना ने अपने चाहने वालों को सेहत और बीमारी से जुड़ा अपडेट दिया। एक्ट्रेस ने बताया की कैसे उनकी 5 कीमो हो गई है और 3 बाकी है। अब अपनी इसी बीमारी के बीच एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया है जिससे लोग अंदाज लगा रहे हैं की हिना और राकी का शायद ब्रेकअप हो गया है।
टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि अगर मैंने जिंदगी में कुछ सीखा है तो वो यह है की प्यार करने वाले लोग आपको कभी छोड़कर नहीं जाते। वो लोग छोड़ते हैं जो किसी का इस्तेमाल कर रहे होते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited