ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित Hina Khan को हुई एक और बीमारी, दर्द में तड़प रही एक्ट्रेस का खाना-पीना भी हुआ दूभर

Hina Khan Diagnose With Mucositis Amid Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन एक्ट्रेस एक और बीमारी की चपेट में आ गई हैं। इस बीमारी के कारण उन्हें खाने-पीने में भी परेशानी हो रही है। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया।

हिना खान को कैंसर में हुई एक और बीमारी

हिना खान को कैंसर में हुई एक और बीमारी

Hina Khan Diagnose With Mucositis Amid Breast Cancer: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा बनकर लोगों का खूब दिल जीता है। हिना खान का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, जिसका इलाज भी उन्होंने महीनों पहले शुरू करा दिया था। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि ब्रेस्ट कैंसर के साथ-साथ हिना खान (Hina Khan) को एक और बीमारी हो गई है। इसका खुलासा खुद हिना खान ने बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया है। हिना खान ने बताया कि इस बीमारी के कारण उन्हें खाने-पीने में परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने पोस्ट में लोगों से घरेलू इलाज की भी मांग की।
हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, "कीमोथेरैपी का एक और साइड इफेक्ट 'म्यूकोसाइटिस। हालांकि मैं डॉक्टर की सलाह लेकर इसका इलाज करने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन अगर आप में से कोई भी इस चीज से गुजरा है और इसके इलाज के लिए कोई तरीका जानता है तो कृप्या बताएं। बहुत मुश्किल होती है, जब आप खाना भी नहीं खा पाते हैं। इससे मुझे बहुत मदद मिलेगी।" हिना खान की पोस्ट देख फैंस भी चिंता में डूब गए और उन्होंने एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की।
हिना खान (Hina Khan) की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर कुछ लोगों ने उन्हें इलाज भी बताए। वहीं उनकी ऑनस्क्रीन मां लता सबरवाल ने कमेंट में लिखा, "मेरी प्रार्थना तुम्हारे साथ हैं।" बता दें कि हिना खान के कैंसर की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी। कैंसर के कारण ही हिना खान को अपने बाल तक कटवाने पड़े थे, जिनसे एक्ट्रेस को बहुत प्यार था। इस तकलीफ के बीच भी एक्ट्रेस ने लोगों को प्रेरित करने की पूरी-पूरी कोशिश की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited