Hina Khan गोवा में ले रही हैं ढलते हुई शाम का आनंद, ब्रेस्ट कैंसर को भूल बिता रही बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम

हिना खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। ब्रेस्ट कैंसर जैसी बड़ी बिमारी के बीच एक्ट्रेस कुछ सुकून के पल बिताने के लिए अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ गोवा में है। हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में व्यू काफी शानदार है। सनसेट हो रहा है।

Hina Khan

Hina Khan

हिना खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस समय बड़ी बिमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही हैं। हर कोई एक्ट्रेस के लिए दुआ कर रहा है कि एक्ट्रेस जल्द से जल्द ठीक हो जाए। ब्रेस्ट कैंसर जैसी बड़ी बिमारी के बीच एक्ट्रेस कुछ सुकून के पल बिताने के लिए अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ गोवा में है। बता दें एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।
बता दें 2 अक्टूबर को हिना खान अपना 37वां जन्मदिन मनाने वाली हैं, लेकिन एक हफ्ते पहले ही हिना ने गोवा में अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है। हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने ढलते हुए सुरज को कैप्चर किया है। अब ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें थी कि एक्ट्रेस का उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ ब्रेकअप हो गया है। बिमारी में साथ देना छोड़कर रॉकी ने ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन ये सब झूठ था। अब एक्ट्रेस रॉकी जैसवाल संग गोवा में एंजॉय भी कर रही हैं।
हिना खान ने जो फोटो शेयर की है उसका व्यू काफी शानदार है। सनसेट हो रहा है, जिस कारण सूरज की रोशनी के कारण आसमान का रंग नारंगी पीला दिख रहा है जो बहुत अच्छा लग रहा है। बता दे फैंस इस बात को लेकर बहुत खुश हैं कि एक्ट्रेस इतनी बड़ी बिमारी के बीच खुद के लिए क्वालिटी टाइम निकाल रही हैं और बहुत एन्जॉय कर रही है हिना खान कभी स्ट्रॉन्ग है। फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited