Hina Khan का कौन तोड़ कर चला गया दिल? एक्ट्रेस ने करीना का वीडियो पोस्ट कर कहा "कितनी गधी थी मैं..."

​Hina Khan New Post: ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ी हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा करती हैं। लेकिन ऐसा लगता है अभिनेत्री की लव लाइफ भी थोड़ी डिस्टर्ब चल रही है क्योंकि आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर के वीडियो साझा किया है जिसमें वह खुद को गधी बता रही हैं। आइए देखते हैं।

​Hina Khan New Post

​Hina Khan New Post

Hina Khan New Post: टीवी अभिनेत्री हीना खान ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 11 से काफी फ़ेम हासिल किया है। फ़ैस अभिनेत्री से बेहद प्यार करते हैं और उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब इस बीच अभिनेत्री को चाहने वाले सभी फैंस उनको लेकर चिंतित हैं क्योंकि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। इस बात की जानकारी हिना खान ने एक पोस्ट साझा कर फैंस को दी थी। तब से अब तक के समय में हिना खान की जिंदगी में बहुत कुछ बदल गया है। अब इस बीच हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर करीना कपोर के डायलॉग का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख कर लगता है अभिनेत्री की निजी जिंदगी में कुछ दिक्कत चल रही है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर जब वी मेट फिल्म से करीना कपूर का फेमस डायलॉग "कितनी बड़ी गधी थी मैं, कितनी बेवकूफ थी।" इस पोस्ट को साझा कर अभिनेत्री ने नीचे लिखा भी कि "हाहहा बहुत बड़ी वाली गधी।" अब अभिनेत्री के इस पोस्ट को देख फैंस बहुत सी अटकलें लगा रहे हैं। पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है हिना खान और रॉकी जैसवाल के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।
इस बीच आपको बता दें कि हिना खान ने हाल ही में एक वीडियो साझा कर अपना हेल्थ अपडेट दिया था। अभिनेत्री ने फैंस को बताया था की उनकी 5 किमोथेरपी हो गई हैं और 3 अभी बाकी हैं। उन्होंने अपने फैंस को चिंता न करने के लिए कहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited