Hina Khan ने खूबसूरत पोस्ट शेयर कर बढ़ाई कैंसर पीड़ितों की हिम्मत, बोलीं- आशा करती हूं कि मेरा सफर साहसिक हो...

Hina Khan Wrote Beautiful Lines For Cancer Patient: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। हिना खान ने हाल ही में बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। वहीं अब हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर कैंसर पीड़ितों की हिम्मत बढ़ाई है।

कैंसर पीड़ितों पर बोलीं हिना खान

कैंसर पीड़ितों पर बोलीं हिना खान

Hina Khan Wrote Beautiful Lines For Cancer Patient: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं। साल 2009 से वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। लेकिन हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने अपने फैंस को ये बताकर तगड़ा झटका दिया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हिना खान की ये बात सुनकर न केवल फैंस बल्कि टीवी सितारे भी सदमे में चले गए थे। वहीं अब हिना खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर कैंसर पीड़ितों की हिम्मत बढ़ाने की कोशिश की है।
हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "मेरे सफर की ओर एक खिड़की। ये उन सभी साहसिक महिलाओं और पुरुषों के लिए है जो इस मुश्किल लड़ाई को लड़ रहे हैं। मैं आशा करती हूं कि मेरा सफर भी साहसिक और उन लोगों के लिए प्रेरणादायक हो सके, जो यहां अपनी जिंदगी के पन्ने पलटने का इंतजार कर रहे हैं। और हां याद रखना, आप भले ही डर रहे हों लेकिन हमें डरना बिल्कुल भी नहीं है।" बता दें कि हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनकर अंकिता लोखंडे, भारती सिंह, दृष्टि धामी, शिवांगी जोशी और रोहन मेहरा जैसे कई सितारों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की।
हिना खान (Hina Khan) के ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनकर उनके दोस्त से दुश्मन बन चुके विकास गुप्ता ने भी एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी। वहीं हिना खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वह अभी बिल्कुल ठीक हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited