Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की गिरती TRP देख चैनल ने किया ताला लगाने का फैसला! हितेश भारद्वाज ने बताई सच्चाई

Hitesh Bhardwaj Breaks Silence On Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Off Air Or Not: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने साल 2020 से सबके दिलों पर राज किया है। लेकिन शो को लेकर खबर आ रही है कि ये जल्द ही बंद होने वाला है। इस मामले पर अब हितेश ने चुप्पी तोड़ी है।

'गुम है किसी के प्यार में' के बंद होने की बात पर हितेश ने तोड़ी चुप्पी

'गुम है किसी के प्यार में' के बंद होने की बात पर हितेश ने तोड़ी चुप्पी

Hitesh Bhardwaj Breaks Silence On Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Off Air Or Not: टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने कई सालों से लोगों के दिलों-दिमाग पर कब्जा जमाया हुआ है। 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं, लेकिन अब यह टीआरपी में टॉप 5 से भी बाहर हो चुका है। ऐसे में भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज के 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को लेकर अटकलें लग रही थीं कि शो चैनल की रडार पर है और उसे जल्द बंद किया जा सकता है। लेकिन अब मामले पर खुद इसके लीड एक्टर हितेश भारद्वाज (Hitesh Bhardwaj) ने चुप्पी तोड़ी है।
हितेश भारद्वाज (Hitesh Bhardwaj) ने बताया कि 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) चैनल की रडार पर है भी या नहीं। हितेश भारद्वाज ने शो को लेकर लगातार उठ रही अफवाहों को देखते हुए बयान दिया, जिसने फैंस के दिलों को भी सुकून पहुंचाया। हितेश भारद्वाज ने शो को लेकर जानकारी दी, "गुम है किसी के प्यार में' अभी पूरी तरह सुरक्षित है तो ऐसी किसी भी अफवाहों पर बिल्कुल यकीन न करें।" बता दें कि भाविका शर्मा स्टारर "गुम है किसी के प्यार में' को इस सप्ताह 2.2 टीआरपी मिली थी, लेकिन शो को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'एडवोकेट अंजली अवस्थी' से मात मिली।
बता दें कि हितेश भारद्वाज (Hitesh Bhardwaj) के अलावा 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को लेकर भाविका शर्मा से भी मीडिया ने जुड़ने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने मामले पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया। वहीं 'गुम है किसीके प्यार में' के करंट ट्रैक की बात करें तो शो में रजत और सवि की शादी होने वाली है। लेकिन आशका और अर्श उससे पहले अपना हुक्म का इक्का फेंकने की कोशिश करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited