Imlie फेम फहमान खान 10 साल बड़ी Shweta Tiwari को कर रहे थे डेट, खबरें सामने आते ही एक्टर ने उगला सच

Fahmaan Khan Breaks Silence On Dating Rumors With Shweta Tiwari: टीवी सीरियल 'इमली' के जरिे लोगों का दिल जीतने वाले फहमान खान को लेकर अफवाह उड़ी थी कि वह श्वेता तिवारी को डेट कर रहे हैं। इसपर अब फहमान खान ने चुप्पी तोड़ी है और मामले का सच भी जाहिर किया है।

फहमान खान ने श्वेता तिवारी संग डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

फहमान खान ने श्वेता तिवारी संग डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Fahmaan Khan Breaks Silence On Dating Rumors With Shweta Tiwari: टीवी के चर्चित एक्टर फहमान कान ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। वह इन दिनों कलर्स टीवी के 'कृष्णा मोहिनी' में नजर आ रहे हैं। यूं तो वह कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान 'इमली' से हासिल की। शो में आर्यन के तौर पर उन्हें खूब पसंद किया गया था। कुछ वक्त पहले फहमान खान (Fahmaan Khan) अपने डेटिंग रूमर्स के कारण चर्चा में आ गए थे, जिसमें कहा गया था कि वह एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को डेट कर रहे हैं। अब इस मामले पर खुद फहमान खान ने चुप्पी तोड़ी है। फहमान खान ने इस अफवाह के ुड़ने का कारण भी साझा किया।
फहमान खान (Fahmaan Khan) ने पिंकविला संग बातचीत के दौरान बताया कि वह जिस भी शो में काम करते हैं, उसकी एक्ट्रेस के साथ एक्टर की डेटिंग की खबरें आने लगती हैं। उन्होंने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) संग डेटिंग रूमर्स आने पर कहा कि मैं उन्हें अपना 'गुरू' मानता था, जबकि वह मुझे 'सखि' कहती थीं। फहमान खान ने बताया कि उनका और श्वेता तिवारी का बॉन्ड काफी अच्छा था और उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी है। फहमान खान ने डेटिंग रूमर्स पर कहा, "कोविड के दौरान मैं श्वेता तिवारी की बिल्डिंग में उनसे मिलने गया था। उसी वक्त रूमर्स फैले लगा कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। हालांकि हमें इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें इस बात पर खूब हंसी भी आई थी।"
फहमान खान (Fahmaan Khan) ने बताया कि अगर लोग रिलेशनशिप में हैं तो इसमें छुपाने जैसा कुछ नहीं होता। बता दें कि सुंबुल तौकीर खान के साथ भी फहमान खान का नाम जुड़ा था। उनकी बॉन्डिंग देख लोगों ने उन्हें गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड मानना शुरू कर दिया था। हालांकि फहमान खान ने बताया कि वह और सुंबुल अब एक-दूसरे से बिल्कुल भी जुड़े नहीं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited