Imlie Twist: इमली को करवा चौथ पर लगेगा बड़ा झटका, चीनी को प्रपोज करेगा अथर्व

Imlie Upcoming Spoiler Twist: इमली के लिए चौंकाने वाली बात यह है कि अब चीनी उससे अपना भाग्य उसे देने की मांग करती है। अब यह पूरी कहानी को उलझा देने वाला है क्योंकि इमली कनफ्यूज्ड हो जाती है और चीनी के असली इरादों पर शक करती है।

Imlie TV Serial

Imlie TV Serial

Imlie latest Twist: टीवी सीरियल इमली के अब तक का मचअवेटेड ट्विस्ट आने वाला है। अब अथर्व और इमली की किस्मत एक बड़ा यू-टर्न लेगी। रुपी जानबूझकर जतिन और चीनी की शादी को टाल देता है क्योंकि यही चीनी और इमली के लिए भी सही है। इसलिए राणा, चीनी की शादी में शामिल होते हैं। इसी बीच, इमली के लिए चौंकाने वाली बात यह है कि अब चीनी उससे अपना भाग्य उसे देने की मांग करती है। अब यह पूरी कहानी को उलझा देने वाला है क्योंकि इमली कनफ्यूज्ड हो जाती है और चीनी के असली इरादों पर शक करती है।
अथर्व और चीनी का होगा आमना-सामना
कहानी में आगे बढ़ते हुए आप अथर्व और चीनी को आमने-सामने आते देखेंगे। जबकि अथर्व और चीनी भ्रम दूर करने जा रहे हैं। क्या इस बड़े ट्विस्ट से जतिन और चीनी की शादी रुक जाएगी? आखिर शादी में और क्या ड्रामा होगा। आगे बहुत सारी रोचक और दिलचस्प बातें होने वाली हैं।
चीनी को प्रपोज करेगा अथर्व
सीरियल में बेचारी इमली को पता नहीं चल पाता कि अथर्व और चीनी के बीच क्या पक रहा है। और यही कारण है कि वह फिर से गलत समझती है कि करवा चौथ पर अथर्व मंदिर में उससे मिलने आ रहा है, जबकि वास्तव में वह चीनी के लिए वहां जा रहा है। नतीजतन, यह गलतफहमी अब उसे पूरी तरह से तबाह कर देगी, क्योंकि वह मंदिर पहुंचती है। तब अथर्व, चीनी को गले लगाता है और उसे प्रपोज करता है।
राणा और राठौर परिवार के लिए ये पूरी स्थिति एक बड़े झटके रूप में सामने आने वाली है। जबकि इमली के साथ जो होता है वह रुद्र को बहुत परेशान करता है। अब, देखते हैं कि रुद्र, इमली के साथ कैसे खड़ा होगा और चीनी के लिए अथर्व के प्रपोजल पर क्या प्रतिक्रिया देगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited