Imlie: अगस्त्य और इमली ने फैंस को प्यार भरे अंदाज में किया अलविदा, सोशल मीडिया पर शेयर की जर्नी

Imlie: साई केतन राव और अद्रिजा रॉय का शो इमली ऑफ एयर होने वाला है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को अलविदा कह दिया है। इसी के साथ दोनों ने सेट से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। शो के ऑफ एयर होने से फैंस काफी निराश है।

imlie

Imlie (credit Pic: Instagram)

Imlie: साई केतन राव (Sai Ketan Rao) और अद्रिजा रॉय (Arija Roy) स्टारर 'इमली' ऑफएयर होने वाला है। पिछले कुछ समय से खबर आ रही थी कि ये शो जल्द बंद हो सकता है। अब इस खबर को शो के लीड स्टार्स ने कंफर्म कर दिया है। साई और अद्रिजा ने अपने इंस्टाग्राम पर इमली के वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। फोटो में दोनों ने अपनी जर्नी को दिखाया है। इसी के साथ दोनों ने फैंस को अलविदा कहते हुए प्यार भरा नोट भी लिखा है।
साई केतन राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अलविदा, अगस्त्य सिंह चौधरी एक शानदार कैरेक्टर है। वह हमेशा सभी के लिए मौजूद रहते हैं अपने परिवार के प्रति उनका प्यार और इमली के प्रति उनका प्यार लाजमी थी। वह स्वभाव में ईमानदर अपने परिवार और काम के प्रति प्रतिबद्ध थे। अगस्त्य ने लोगों को हंसाया, रुलाया और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि उसकी कहानी से लोगों को जुड़ाव महसूस हुआ। अगतस्य और इमली फिर मिलेंगे और अलग समय में प्यार करेंगे। इसी के साथ एक्टर ने सेट से अपनी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं।
साई केतन राव ने फैंस को कहा-अलविदा
अद्रिजा ने भी फैंस संग शेयर की फोटो
साई के अलावा अद्रिजा ने भी फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर सुंबुल तौकीर खान ने रिएक्ट किया है। ये इमली का दूसरा सीजन था। शो के पहले सीजन में सुंबुल तौकीर खान, फहमान खान और गश्मीर महाजनी लीड रोल में थे। इमली के फर्स्ट सीजन में सुंबुल और फहमान की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो से सुंबुल और फहमान को घर-घर में पहचान मिली।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited