Indian Idol 13 Finale: इंडियन आइडल-13 के Winner का नाम हुआ लीक?

Indian Idol 13 Winner: Who won Indian Idol Season 13? टीवी इंडस्ट्री के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' बीते करीब 7 महीने से लोगों को भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि इस सीजन की ट्रॉफी किस फाइनलिस्ट के हाथ लगेगी। 2 अप्रैल को शो का फिनाले होने वाला है।

Indian idol 13 Winner

Indian idol 13 Winner

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल

Who is Indian Idol 13 Winner?: लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-13 (Indian Idol 13) अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। आखिरकार सात महीने बाद दर्शकों के सामने इस सीजन के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी। 'इंडियन आइडल 13' का फिनाले 2 अप्रैल यानी रविवार को होने वाला है। शो के 6 फाइनलिस्ट ऋषि सिंह, देवोष्मिता रॉय, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, विदिप्ता चक्रवर्ती और सोनाक्षी कर है।

इंडियन आइडल 13 का कौन होगा विजेता? (Indian Idol 13 Winner Name 2023)

सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग के हिसाब से उत्तर प्रदेश की अयोध्या से आए ऋषि सिंह के 'इंडियन आइडल 13' के विनर बनने के चांस ज्यादा हैं। ऋषि सिंह के फैंस ने उन्हें शो के इस सीजन का विनर मान लिया है और उन्हें जबरदस्त तरह से सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की अफवाह है कि ऋषि सिंह ही इस सिंगिंग शो के इस सीजन के विनर होंगे। हालांकि, यह तो वक्त ही बताएगा कि ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

इंडियन आइडल 13 का फिनाले कब?(Indian Idol 13 Finale Date)

टीवी इंडस्ट्री के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' बीते करीब 7 महीने से लोगों को भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि इस सीजन की ट्रॉफी किस फाइनलिस्ट के हाथ लगेगी। 'इंडियन आइडल 13' का ये सीजन 10 सितंबर, 2023 को शुरू हुआ था। हालांकि, 2 अप्रैल, 2023 को ही पता चलेगा कि 'इंडियन आइडल 13' का विनर कौन बनेगा। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तैयार हो जाए इंडियन आइडल सीजन 13 के ड्रीम फिनाले के लिए। टॉप 6 फाइनलिस्ट में कौन बनेगा इंडियन आइडल? देखना ना भूले इंडियन आइडल 13 का ड्रीम फिनाले, 2 अप्रैल, रविवार रात 8 बजे।'

खैर इंडियन आइडल के विरन का नाम तो 2 अप्रैल को ही सामने आएगा, लेकिन विनर के तौर पर ऋषि सिंह के नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। ऋषि ने अपनी परफॉर्मेंस से जजों और प्रशंसकों को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। अपनी अनूठी आवाज के कारण वो हमेशा सहका ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे हैं। शो में आकर अब्बास मस्तान ने उन्हें उनके लिए एक गाना गाने का ऑफर भी दिया है। बता दें, इंडियन आइडल सीजन 13 को आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किया जाता है। वहीं जजेस की कुर्सी पर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को देखा गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited