Udaariyaan TV सीरियल की एक्ट्रेस Isha Malviya ने खरीदी पहली लग्जरी कार, जानें कीमत

isha malviya buys luxury car check cost: ईशा मालवीय को उड़ारियां सीरियल से ही फेम मिला है। वह जैस्मिन कौर संधू के किरदार में नजर आई थीं। मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने ईशा फिलहाल सिर्फ 19 साल की हैं और इतनी कम उम्र में वो लग्जरी कार की मालकिन बन चुकी हैं।

Isha malviya

Isha malviya

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Isha Malviya New Car Cost: टीवी अदाकारा ईशा मालवीय इन दिनों बेहद खुश हैं। क्योंकि एक्ट्रेस ने अपनी एक ख्वाहिश पूरी कर ली है। टीवी सीरियल उड़ारियां में हरलीन का किरदार निभा रहीं ईशा मालवीय ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ने खुद को अपने पैसों से एक नई कार गिफ्ट की है।
अपनी नई कार की फोटोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ईशा इन तस्वीरों में बहुत खुश दिख रही है क्योंकि वह अपनी लग्जरी कार के साथ पोज दे रही हैं।
उड़ारियां सीरियल, कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। शो हाल ही में जेनरेशन लीप से गुजरा है और दर्शक नए कलाकारों के साथ शानदार कहानी से रोमांचित हो रहे हैं। प्रत्येक नए एपिसोड के साथ, शो और अधिक रोमांचक होता जा रहा है। शो में हरलीन और जैस्मीन की भूमिका निभाने वालीं ईशा मालवीय सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अब खुद को एक शानदार नई कार गिफ्ट में दी है।
कार लेते वक्त ईशा अपने पेरेंट्स के साथ नजर आईं। सभी ने नई कार के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई है। ईशा ने Mahindra XUV700 खरीदी है जिसकी कीमत 13 से 25 लाख रुपए के बीच है।
आपको बता दें, ईशा मालवीय को उड़ारियां सीरियल से ही फेम मिला। वह जैस्मिन कौर संधू के किरदार में नजर आई थीं। मूल रूप से ईशा मालवीय मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। वह फिलहाल सिर्फ 19 साल की हैं और अभी से वह टीवी जगत में काफी लोकप्रिय हो गई हैं। 2 नवंबर 2003 को जन्मी ईशा ने मध्य प्रदेश से ही पढ़ाई की है और अब करियर के लिए मुंबई आ गई हैं। ईशा 13 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited