Stree 2: श्रद्धा कपूर की कॉपी कर Isha Malviya ने 'आई नई' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख खुला रह गया लोगों का मुंह

Isha Malviya Dance On Stree 2 Song Aayi Nayi: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने एक्टिंग में तो महारथ हासिल की ही है, साथ ही वह डांस में भी किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में ईशा मालवीय ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'आई नहीं' पर डांस करती नजर आईं।

ईशा मालवीय ने 'आई नई' पर  किया धमाकेदार डांस

ईशा मालवीय ने 'आई नई' पर किया धमाकेदार डांस

Isha Malviya Dance On Stree 2 Song Aayi Nayi: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने एक्टिंग से इंडस्ट्री में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'उडारियां' में ईशा मालवीय की एक्टिंग बेहद लाजवाब रही थी। लेकिन बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ ईशा मालवीय (Isha Malviya) डांस में भी चार कदम आगे हैं। ईशा मालवीय का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें श्रद्धा कपूर की तरह 'स्त्री 2' के गाने पर डांस करती नजर आईं। ईशा मालवीय के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।
ईशा मालवीय (Isha Malviya) अपने लेटेस्ट वीडियो में 'स्त्री 2' की श्रद्धा कपूर की तरह मरून लहंगा चोली पहने नजर आईं। इसके बाद उन्होंने 'आई नहीं' गाने पर जमकर ठुमके लगाए। ईशा मालवीय के डांस में एनर्जी तो फुल नजर आई ही, साथ ही उनके स्टेप भी तारीफ के लायक दिखे। ईशा मालवीय ने डांस के अलावा वीडियो में जाते-जाते 'स्त्री' वाले एक्सप्रेशंस भी दिये। ईशा मालवीय ने डांस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।"
ईशा मालवीय (Isha Malviya) का डांस वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा, "ये लड़की ईशा मालवीय है, ये कुछ भी कर सकती है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "लास्ट में हॉरर एक्सप्रेशंस कमाल के थे। बॉलीवुड को तुम्हारी जरूरत है ईशा।" 'बिग बॉस 17' की सदस्य रह चुकीं आयशा खान ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "इस लड़की से कुछ भी करा लो, सब टॉप क्लास।" बता दें कि कुछ दिनों पहले मनीषा रानी ने भी 'स्त्री 2' के 'आई नहीं' गाने पर डांस किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited