इश्कबाज फेम Shrenu Parikh ने Akshay Mhatre संग सगाई पर हुईं रोमांटिक, डांस वीडियो हुआ वायरल

Shrenu Parikh Engagement Video: इश्कबाज और मैत्री जैसे सीरियल से मशहूर हुई TV एक्ट्रेस श्रेनु पारीख की कल मंगनी हुई। ऐसे में उनके डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Shrenu Parikh and Akshay Mhatre Engagement Video

Shrenu Parikh and Akshay Mhatre Engagement Video

Shrenu Parikh Engagement Video: स्टार प्लस के सबसे फेवरेट सीरियल इश्कबाज से घर-घर मशहूर हुई एक्ट्रेस श्रेनु पारिख आज 21 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग शादी करने वाली है। ऐसे में अपने धमाकेदार प्री वेडिंग फंक्शन के चलते एक्ट्रेस इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीती रात एक्ट्रेस की कल मंगनी हुई, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिये वीडियो।
टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है, ऐसे में कल उनकी सगाई हुई। सगाई में कल तमाम टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने शिरकत की। अपने इस महतवपूर्ण दिन पर एक्ट्रेस ने अपने होने वाली पति अक्षय के साथ डांस किया। दोनों का ये रोमांटिक ड्रेस देख सभी काफी खुश हो गए हैं। इसी के साथ वीडियो में देखा जा सकता है की डांस के वक्त दोनों एक दूसरे की आंखों में खो गए हैं।
इस फंक्शन के ड्रोन टीवी एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का गाउन पहना हुआ था, साथ ही अक्षय ने वाइट कलर का कोट पेंट। दोनों के दूसरे के साथ काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे थे। फैंस दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ आखरी बार एक्ट्रेस सीरियल मैत्री में नजर आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited