इश्कबाज फेम Shrenu Parikh ने एयरलाइन को लगाई लताड़, कहा ' 10 घंटे से प्लेन में बिठाए'...

Shrenu Parikh Slams Airline: सीरियल इश्कबाज फ़ेम श्रेनु पारीख ने हाल ही में एक एयरलाइन को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई है। 10 घंटे से सभी पैसेंजर को एयरप्लेन में 10 घंटे से ज्यादा समय तक बीठा कर रखा है, जानिए पूरा मामला टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Shrenu Parikh Slams Airline

Shrenu Parikh Slams Airline

Shrenu Parikh Slams Airline: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक श्रेनु पारीख अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने से जुड़ी सभी अपडेट्स फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने भारत की एयरलाइन पर अपना गुस्सा निकाला और इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को वॉर्न किया। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरा मामला है क्या।
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने बताया कि कैसे यात्रियों को एयरलाइन कर्मचारियों से किसी भी स्पष्ट अपडेट के बिना विमान के अंदर लंबे समय तक बैठने के लिए छोड़ दिया गया था। एक्ट्रेस ने विमान के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोग भड़कते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने एयरलाइन को लताड़ लगाते हुए लिखा कि "अब तक केवल यही सुना था कि आप लोग कितने दयनीय हैं! आज देख भी लिया कोई जवाबदेही नहीं! 10 घंटे और हम अभी भी विमान में बैठे इंतजार कर रहे हैं।" श्रेनु ने भारतीय एयरलाइन इंडिगो को भी टैग किया।
बात दें श्रेनु पारिख इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूँ, मैत्री जैसे कई टीवी सीरियल से घर-घर लोगों के बीच पहचानी बनाई। साल 2023 में एक्ट्रेस ने सीरियल घर एक मंदिर-कृपया अग्रसेन महाराज के को एक्टर अक्षय म्हात्रे संग शादी के बंधन में बंधी। एक्ट्रेस की शादी से तमाम वीडियो और तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited