Jhalak Dikhhla Jaa 11: Awez Darbar के घुटने में लगी चोट, दो महीने तक नहीं कर पाएंगे डांस

Awez Darbar Quit JDJ 11 : डांस रिहर्सल के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई है जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें दो महीने का रेस्ट दिया है। अब वह स्टेज पर डांस नहीं कर पाएंगे, अब वह शो का हिस्सा नहीं बन सकते और इसे बीच में ही छोड़ रहे हैं।

Awez Darbar Quit JDJ 11

Awez Darbar Quit JDJ 11

Awez Darbar Quit JDJ 11 : सोशल मीडिया स्टार और झलक दिखला जा 11 ( Jhalak Dikhhla Jaa 11) के कंटेस्टेंट आवेज दरबार( Awez Darbar) को डांस शो बीच में छोड़ना पड़ा। खबर सामने आ रही है कि प्रैक्टिस के दौरान आवेज के पैर में चोट लग गई है जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें दो महीने का रेस्ट बोला है। अब वह शो का हिस्सा नहीं बन सकते और इसे बीच में ही छोड़ रहे हैं।
टीवी का फेमस डांस शो झलक दिखला जा 11 इन दिनों टीवी पर धूम मचा रहा है। अब सेट से खबर आई है कि वाइल्ड कार्ड कॉनटेस्ट आवेज ( Awez Darbar) के घुटने में चोट लग गई है जिसके कारण वह अब आगे शो में डांस नहीं कर सकते। डांस रिहर्सल के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई है जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें दो महीने का रेस्ट दिया है। अब वह स्टेज पर डांस नहीं कर पाएंगे, आवेज के फैंस के लिए यह बुरी खबर है जिसके बाद से फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं। आईएएनएस के एक सोर्स ने बताया की आवेज के दाएं घुटने में चोट लग गई है जिसकी वजह से वह शो में आगे डांस नहीं कर पाएंगे।
बताते चले कि आवेज दरबार ने हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। उसकी परफॉरमेंस को जज मलाइका अरोड़ा ने खूब पसंद किया था। वहीं फैंस भी उन्हें आगे परफोरम करते देखना चाहते थे लेकिन अब वह कुछ दिन डांस नहीं कर पाएंगे। बता दें कि अब शो में अंजली आनंद, आमिर अली, उर्वशी ढोलकिया, मनीषा रानी, धनश्री वर्मा , संगीता फोगाट, शिव ठाकरे और अन्य स्टार्स परफॉर्म कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited