Jhalak Dikhhla Jaa 11 : Anjali Anand हुई डांस शो से बाहर, घुटने की चोट के कारण अधूरा हो गया शो जीतने का सपना

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Anjali Anand Evicted : फैंस के लिए निराशजनक खबर सामने आ रही है। बता दें कि शो की पसंदिदा सदस्य अंजली आनंद( Anjali Anand) बाहर हो गई है। इसका मुख्य कारण उनके घुटने में लगी चोट है जिसकी वजह से वह अब कुछ दिन डांस नहीं कर सकती। बॉटम 2 में जाने के बाद अंजली को शो छोड़ना पड़ा।

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Anjali Anand Evicted

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Anjali Anand Evicted

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Anjali Anand Evicted : टीवी का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11( Jhalak Dikhhla Jaa 11) इन दिनों छाया हुआ है। शो जैसे-जैसे फिनाले के नजदीक जा रहा है वैसे-वैसे मुकाबला कड़ा होता जा रहा है। वहीं फैंस के लिए निराशजनक खबर सामने आ रही है। बता दें कि शो की पसंदिदा सदस्य अंजली आनंद( Anjali Anand) बाहर हो गई है। इसका मुख्य कारण उनके घुटने में लगी चोट है जिसकी वजह से वह अब कुछ दिन डांस नहीं कर सकती। बॉटम 2 में जाने के बाद अंजली को शो छोड़ना पड़ा।
वहीं फराह खान( Farah Khan) , अरशद वारसी( Arshad Warsi) और मलायका अरोड़ा ( Malaika Arora) सहित जजों ने प्रतियोगियों केशो छोड़ने से पहले उनकी परफॉरमेंस पर अपनी प्रतिक्रिया दी । अंजलि आनंद और उनके साथी तरुण निहलानी( Tarun Nhilani) को उनके डांस के लिए तारीफ मिली । श्रीराम और अंजलि के प्रदर्शन को देखने के बाद, फराह खान ने कहा, "यह स्पष्ट था कि कौन सा दूसरे से कहीं बेहतर था। अंजलि और तरूण, प्रदर्शन ठीक था, शायद उसके घुटने के कारण थोड़ा संघर्ष हुआ था। आप लोगों ने किया कुछ लिफ्टें; उन लिफ्टों की आवश्यकता नहीं थी। खासकर जब आप उसके ऊपर गए, तो यह अजीब लग रहा था। मुझे लगता है कि उसकी वजह से अंजलि के घुटने पर भी दबाव पड़ा। ऐसा लग रहा था जैसे आप लोग संघर्ष कर रहे थे।"
दूसरी ओर, श्रीराम चंद्रा के डांस की काफी तारीफ हुई, यहां तक कि फराह ने उनकी तुलना ऋतिक रोशन से भी कर दी. उन्होंने कहा, "यह शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किया गया था और मुझे वास्तव में लगा कि आज ऋतिक रोशन डांस कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited