Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फिनाले से पहले बिगड़ी Shoaib Ibrahim की तबियत, बेड पर बेसुध लेटे आए नजर

Shoaib Ibrahim Got Sick Before Jhalak Dikhhla Jaa 11 Finale: टीवी एक्टर्स शोएब इब्राहिम तबियत बिगड़ गई है और वो भी रियलिटी शो झलक दिखलाजा के फिनाले से पहले। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ।

Shoaib Ibrahim Got Sick Before Jhalak Dikhhla Jaa 11 Finale

Shoaib Ibrahim Got Sick Before Jhalak Dikhhla Jaa 11 Finale

Shoaib Ibrahim Got Sick Before Jhalak Dikhhla Jaa 11 Finale: कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 11 अपने फिनाले से कुछ ही दिन दूर हैं। ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट ने एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है। लेकिन एक्टर और कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम की तबियत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हैं। टाइम्स नवभारत की इस रिपोर्ट में पढ़िए आखिर अब एक्टर की तबियत कैसी है।
पत्नी दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर बताया की शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की तबियत काफी खराब है। उन्होंने फैंस को मैसेज देते हुए लिखा कि इनका दिमाग काम करना चाहता है और अपना बेस्ट देना चाहते हैं, लेकिन शरीर साथ नहीं दे रहा है। मेरे हीरो आप जल्द से ठीक हो जाओ। ये देख फैंस को एक्टर के लिए चिंता होने लगी और मन में सवाल उठ रहा है की क्या शोएब झलक दिखलाजा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) फिनाले से पहले ठीक हो जाएंगे।
तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर बेसुध हालत में बिस्तर में लेटे हुए हैं और उनको ड्रिप यानी ग्लूकोज़ चढ़ रहा है। जानकारी के लिए बता दें की कुछ ही दिन पहले एक्टर ने फॅमिली वीक में पत्नी संग इमोशनल डांस कर सभी के आंसू बहा दिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited