Manisha Rani के सिर सजा झलक दिखला जा 11 का ताज, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बन गई दिलों की रानी

​Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: ​कल रात हुए झलक दिखला जा सीजन 11 के फिनाले में मनीषा रानी ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उनके फैंस ने उन्हें जमकर वोट किया जिस वजह से मनीषा यह शो जीत पाई। ट्रॉफी जीतने पर मनीषा रानी की खुशी सांतवे आसमान पर है।

​Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani

​Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: झलक दिखला जा 11 को आखिरकार उसका बहुप्रतीक्षित विजेता मिल गया, और वह कोई और नहीं बल्कि 'दिलो की रानी' मनीषा रानी( Manisha Rani) हैं। अपनी संक्रामक ऊर्जा और सबको हंसाने वाले वन-लाइनर्स के लिए जानी जाने वाली मनीषा ने वास्तव में साबित कर दिया कि उनके लिए कुछ भी असंभव नहीं है। वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद, प्रतिभाशाली स्टार ने अपने बैक-टू-बैक पावर-पैक प्रदर्शन से जजों और दर्शकों को तुरंत प्रभावित किया।
कल रात हुए झलक दिखला जा सीजन 11 के फिनाले में मनीषा रानी ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उनके फैंस ने उन्हें जमकर वोट किया जिस वजह से मनीषा यह शो जीत पाई। ट्रॉफी जीतने पर मनीषा रानी की खुशी सांतवे आसमान पर है। वह वाइल्ड कार्ड होने के बाद शो जीतने पर बेहद खुश नजर आ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने अपनी जीत की खुशी जाहीर करते हुए कहा झलक दिखला जा 11 ने मुझे कई चीजों के बारे में आत्मविश्वास हासिल करने में मदद की जिन्हें मैं अपने लिए असंभव समझती थी । मेरा शारीरिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है. मैं जल्दी थक जाती हूं और अक्सर बीमार पड़ जाती हूं। केवल मेरा दिल ही जानता है कि मैंने झलक के दौरान अपने दिन कैसे बिताए हैं। कई बार मुझे लगता था कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी आई और मुझे हार मान लेनी चाहिए लेकिन मैंने ये कर दिखाया.
मुझे बचपन से ही डांस करना पसंद था. मेरा एक सपना था कि अगर मुझे ये करने का मौका मिला तो मैं जरूर करूंगी . जब मुझे प्रस्ताव मिला, तो मैंने सोचा कि मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, और कई प्रतिभाशाली डान्सर होंगे, उनके आगे मैं फीकी नजर आऊँगी । हालाँकि, मैंने सोचा कि मैं शो में जितने भी सप्ताह रहूँगी और अपना सर्वश्रेष्ठ दूँगी ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited