JDJ 11: Sagar Prekh को घर का रास्ता दिखाकर Shiv Thakre हुए टॉप 6 में शामिल, ट्रॉफी के लिए करेंगे जी-तोड़ मेहनत

JDJ 11 TOP 6: वहीं बीती रात हुए शो में फैंस को एक झटका लगा जब शो से एक सदस्य चला गया। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि अनुपमा फ़ेम सागर पारेख( Sagar Parekh) था, जिसने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। शिव ठाकरे के फैंस ने उन्हें जी-तोड़ वोट किया और जज भी उनके डांस से खुश हुए। जिसके बाद शिव शो में सेफ हुए।

JDJ 11 Sagar Parekh Eliminated

JDJ 11 Sagar Parekh Eliminated

JDJ 11 TOP 6: टीवी का पॉपुलर शो झलक दिखला जा सीजन 11( Jhalak Dikhhla Jaa 11) अपने फैंस को एंटरटेन करने में लगा हुआ है। शो को शुरू हुए लंबा समय हो गया है, जिसमें बाद फैंस फाइनल का इंतजार कर रहे हैं। शो में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जो दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं बीती रात हुए शो में फैंस को एक झटका लगा जब शो से एक सदस्य चला गया। ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि अनुपमा फ़ेम सागर पारेख( Sagar Parekh) था, जिसने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।
बीती रात झलक दिखला जा सीजन 11 में फैमिली स्पेशल शो हुआ , जिसमें सभी स्टार्स ने अपनी फैमिली से किसी एक सदस्य को अपना डांस पार्टनर बनाया। शो शुरू होने से पहले बाटम 2 का खुलासा हुआ, जिसमें शिव ठाकरे( Shiv Thakare) और सागर पारेख( Sagar Parekh) का नाम सामने आया। लेकिन शिव ठाकरे के फैंस ने उन्हें जी-तोड़ वोट किया और जज भी उनके डांस से खुश हुए। जिसके बाद शिव शो में सेफ हुए। वहीं सागर पारेख को सबसे कम वोट मिलने की वजह से शो से जाना पड़ा और उनका सफर खत्म हो गया। वहीं अब झलक दिखला जा सीजन 11 को अपने टॉप 6 सदस्य मिल गए हैं। अब इन्हीं में से कोई एक ट्रॉफी जीतने वाला है।
झलक दिखला जा 11 को अपने टॉप 6 सदस्य मिल गए हैं जिसमें शामिल है शोएब इब्राहिम( Shoaib Ibrahim) , मनीषा रानी( Manisha Rani) , शिव ठाकरे, धनश्री वर्मा, आदिराज सिन्हा , श्रीराम चंद्र शामिल है। अब इन्हीं सदस्यों के बीच कांटे की टक्कर होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited