Jhalak Dikhla Jaa 11: ईशा सिंह 'झलक दिखला जा 11' में आएंगी नजर, शो में बिखरेंगी अपने डांस का जलवा

Jhalak Dikhla Jaa 11: बेकाबू एक्ट्रेस ईशा सिंह जल्द झलक दिखला जा 11 में नजर आ सकती हैं। मेकर्स ने एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात को कंफर्म नहीं किया है। ईशा सिंह इससे पहले बेकाबू और इश्क का रंग सफेद में नजर आई थीं।

eisha singh

eisha singh (credit pic: instagram)

Jhalak Dikhla Jaa 11: बेकाबू एक्ट्रेस ईशा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर सकती हैं। एक्ट्रेस को मेकर्स ने झलक दिखला जा 11 के लिए अप्रोच किया है। एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट को अभी कंफर्म नहीं किया है। एक्ट्रेस अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में मेकर्स से बात कर रही हैं। ज्यादा उम्मीद है कि ईशा इस प्रोजेक्ट को कंफर्म कर सकती हैं।
ईशा के अलावा मेकर्स टीवी के अलग-अलग सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुंबुल तौकीर खान, शिवांगी जोशी और मनीषा रानी कंफर्म कंटेस्टेंट्स हैं। फिलहाल मेकर्स ने किसी भी नाम को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। फैंस झलक दिखला जा 11 के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
ईशा झलक दिखला जा 11 में आएंगी नजर
ईशा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी। एक्ट्रेस ने ईश्क दा रंग सफेद, बेकाबू समेत कई हिट शोज में काम किया है। बेकाबू में ईशा और शालीन की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। कपल के बीच की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पंसद आई थी। झलक दिखला जा का पिछला सीजन माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर ने होस्ट किया था। पिछले बार गुंजन सक्सेना ने शो जीता था। गुंजन महज 6 साल की थीं। गुंजन ने अपने डांस से बड़े -बड़े स्टार्स को कड़ी टक्कर दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited