Jhanak Spoiler 5 September: आदित्य पर इल्जाम लगाकर पल्ला झाड़ेगा अनिरुद्ध, एक्स-पति को कोर्ट में घसीटेगी झनक

Jhanak Spoiler 5 September, 2024: टीवी के चर्चित सीरियल 'झनक' में आए दिन धमाका हो रहा है। झनक जहां अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है तो वहीं दूसरी ओर अनिरुद्ध इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन अब झनक ने भी अनिरुद्ध को कोर्ट में घसीटने का फैसला कर लिया है।

'झनक' में होगा ये महाधमाका

'झनक' में होगा ये महाधमाका

Jhanak Spoiler 5 September, 2024: टीवी के चर्चित सीरियल 'झनक' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी जगह बनाई हुई है। साथ ही टीआरपी लिस्ट में भी 'झनक' टॉप में बना हुआ है। यूं तो कई दिनों से 'झनक' ने टॉप 2 में कब्जा जमाया हुआ था, लेकिन अब 'झनक' की टीआरपी गिरनी शुरू हो गई है। टॉप 2 में उसे रिप्लेस करके अब 'गुम है किसी के प्यार में' आ चुका है। हालांकि 'झनक' में लगातार ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो इसे दोबारा पटरी पर ला सकते हैं। बीते दिन भी 'झनक' (Jhanak) में देखने को मिला कि हल्दी की रस्म में अप्पू दी झनक और अनिरुद्ध को एक-दूजे के साथ लाने की कोशिश करती हैं, लेकिन दोनों ही अलग-थलग हो जाते हैं। हालांकि 'झनक' में महाधमाका यहीं नहीं रुकेगा।
अनिरुद्ध को फटकारेगी झनक
'झनक' (Jhanak) में दिखाया जाएगा कि झनक और अनिरुद्ध ज्वैलरी शॉप में एक-दूजे से मिलेंगे। लेकिन वहां भी उनका झगड़ा शुरू हो जाएगा। अनिरुद्ध झनक से कहता है कि अगर हमारे बीच कुछ हुआ होता तो मुझे बेहोशी की हालत में भी याद रहता। इसपर झनक उसे फटकारती है और कहती है, "दुनिया के सामने अपराधी बनाकर रख दिया है मुझे। कह सकते थे कि शायद ऐसा कुछ हुआ हो। दुनिया जहां में मुझे विलेन बना दिया और खुद हीरो बन गए। मैं अगर ये बात स्वीकार लूं तो मैं इस बच्चे को शक्ल दिखाने लायक नहीं रहूंगी।" इसपर अनिरुद्ध आदित्य को बीच में घसीटता है और कहता है।"
आदित्य पर इल्जाम लगाएगा अनिरुद्ध
झनक की बातें सुनकर अनिरुद्ध सारा भंडा आदित्य पर फोड़ देगा। वो कहेगा, "तुम मुंबई गई थी करियर बनाने, वहां तुम्हें आदित्य से प्यार हुआ। अगर तुम मुझसे कहती कि तुम्हें आदित्य के साथ रहना है तो मैं तब भी तैयार हो जाता। मैं तुम्हें डांटता जरूर। लेकिन तुमने गलत रास्ता अपनाया और तुम ऐसा करती भी क्यों नहीं क्योंकि वो आदित्य जैसा इंसान मासूमों को फंसाकर छोड़ देता है। लेकिन मैं भी ऐसा मर्द नहीं हूं जो दूसरों की अय्याशी का बिल भरेगा।"
अनिरुद्ध को कोर्ट में घसीटेगी झनक
'झनक' (Jhanak) में मनोरंजन यहीं पर खत्म नहीं होता है। झनक अनिरुद्ध को धमकी देते हुए कहेगी, "ठीक है तो आज के बाद हम कभी बात नहीं करेंगे। आप से सीधे मुलाकात होगी कोर्ट में मिस्टर बोस।" झनक की बातों को अनिरुद्ध धमकी बताएगा। इसपर झनक कहेगी, "सच साबित करने के लिए कानून का तो सहारा लूंगी ना, जो मेरी मां ने नहीं किया मेरे लिए। मैं वो जरूर करूंगी।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited